Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सैनिटाइजेशन का सहारा

दुकानदार सोमवार को दूसरे दिन भी दैनिक जागरण द्वारा चलाए गए ग्राहक सुरक्षित व्यापार सुरक्षित मुहिम का हिस्सा बनें। दुकानदारों ने दूसरे दिन भी अभियान के तहत अपनी-अपनी दुकानों को सैनिटाइज किया। उन्होंने दुकानों में साफ-सफाई का कार्य तो किया ही बल्कि अपनी दुकानों में रखे गए सामान को सैनिटाइज भी किया। दुकानदारों ने दुकानों के बाहर मास्क पहनकर ही दुकान में आने का नोटिस भी लगाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 06:26 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 06:26 AM (IST)
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सैनिटाइजेशन का सहारा
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सैनिटाइजेशन का सहारा

जागरण संवाददाता, कैथल : दुकानदार सोमवार को दूसरे दिन भी दैनिक जागरण द्वारा चलाए गए ग्राहक सुरक्षित, व्यापार सुरक्षित मुहिम का हिस्सा बनें। दुकानदारों ने दूसरे दिन भी अभियान के तहत अपनी-अपनी दुकानों को सैनिटाइज किया। उन्होंने दुकानों में साफ-सफाई का कार्य तो किया ही, बल्कि अपनी दुकानों में रखे गए सामान को सैनिटाइज भी किया। दुकानदारों ने दुकानों के बाहर मास्क पहनकर ही दुकान में आने का नोटिस भी लगाया।

loksabha election banner

दुकानदारों का दैनिक जागरण द्वारा चलाई गई मुहिम पर कहना था कि दैनिक जागरण समय-समय पर नैतिक कार्यों व सामाजिक सरोकारों को लेकर नए-नए प्रयोग करता रहता है, जो काफी सराहनीय है। इस समय कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में चल रही है और अब समय है कि हम पिछले वर्ष की अपेक्षा अधिक सतर्क हो और कोरोना महामारी से अपने और अपने परिवार के सदस्यों का बचाव कर सकें।

दैनिक जागरण मुहिम की हो रही सराहना :

दैनिक जागरण की ओर से शुरू की गई ग्राहक सुरक्षित, व्यापार सुरक्षित अभियान की दुकानदारों द्वारा काफी सराहना की जा रही है। इन दुकानदारों का कहना है कि इस अभियान में न केवल सैनिटाइजर का प्रयोग करने, बल्कि उनकी दुकान में आने वाले ग्राहकों को भी इस कोरोना की महामारी से बचाने के लिए कार्य करने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है। यह केवल दुकानदारों के लिए नहीं, बल्कि उनकी ग्राहकों की सुरक्षा के मद्देनजर भी ऐसा किया जा रहा है।

दुकानदार स्वयं बन रहे मुहिम का हिस्सा :

दैनिक जागरण के इस अभियान में दुकानदार स्वयं ही अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रहे हैं। जो इस अभियान को और अधिक कोरोना महामारी को रोकने के लिए प्रभावी बना रहा है। दुकानदारों का यह भी कहना है कि इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर है, जिस कारण पहले से अधिक सावधानियां बरतने की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.