Move to Jagran APP

अलग-अलग मामलों में तीन शराब तस्कर पकड़े, अवैध शराब बरामद

पुलिस ने अवैध शराब के तीन अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे 79 बोतल देसी शराब तस्करी में प्रयुक्त बाइक और 35 लीटर लाहण बरामद किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 06:07 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 06:07 AM (IST)
अलग-अलग मामलों में तीन शराब तस्कर पकड़े, अवैध शराब बरामद
अलग-अलग मामलों में तीन शराब तस्कर पकड़े, अवैध शराब बरामद

जागरण संवाददाता, कैथल: पुलिस ने अवैध शराब के तीन अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे 79 बोतल देसी शराब, तस्करी में प्रयुक्त बाइक और 35 लीटर लाहण बरामद किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना शहर प्रबंधक इंस्पेक्टर अमित कुमार की अगुआई में हेड कांस्टेबल राजीव कुमार की टीम ने शाम के समय पंजाबी सेवा सदन कैथल के नजदीक नाकाबंदी कर रखी थी। बाबा लदाना रोड बाइपास कैथल साइड से बाइक पर आए पट्टी अफगान निवासी संदीप को रोका। उससे प्लास्टिक के कट्टे से 60 बोतल देसी शराब बरामद हुई। थाना शहर में मामला दर्ज करके तस्करी में प्रयुक्त की जा रही उसकी बाइक भी जब्त कर ली गई। एक अन्य मामले में शहर पुलिस के हेड कांस्टेबल अमृत लाल की टीम ने शहर की महादेव कालोनी में एक दुकान में चल रहा अवैध शराब खुर्दा पकड़ा और इसे चला रहे दीपक को पकड़ा। इससे 19 बोतल देसी शराब बरामद हुई। प्रवक्ता ने बताया कि तीसरे मामले में चौकी अरनौली प्रभारी सबइंस्पेक्टर रोशन लाल की टीम ने गांव गगड़पुर निवासी पिरथपाल सिंह के मकान पर दबिश दी। जहां बरामदे में एक प्लास्टिक की ड्रमी में लाहण को चैक कर रहे पिरथपाल को पकड़ा। ड्रमी से 35 लीटर लाहण बरामद हुई।

loksabha election banner

ग्राम सचिव का पेपर देने गई महिला का पर्स और मोबाइल चोरी, केस दर्ज

जासं, कैथल : ग्राम सचिव का पेपर देने गई महिला का पर्स और मोबाइल फोन चोरी हो गया। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चंदाना गेट निवासी दीपक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह को-ऑपरेटिव बैंक में सीनियर अकाउंटेंट है। नौ जनवरी को उसकी पत्नी डिपल का खुराना रोड स्थित खालसा पब्लिक स्कूल में ग्राम सचिव का पेपर था। पेपर शुरु होने से पहले अपनी चैन इसमें लोकेट डला हुआ था और दो तोले सोने का था, दो अंगूठी व मोबाइल अपने पर्स में डाल कर गाड़ी में रख दिए। उन्होंने गाड़ी को खुराना रोड पर पार्क किया था। पेपर खत्म होने के बाद जब पर्स संभाला तो गाड़ी में पर्स नहीं मिला। अज्ञात आरोपित इसे चोरी कर लिया। जांच अधिकारी एचसी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.