Move to Jagran APP

एक ही रात में चार घरों में चोरी

संवाद सहयोगी, राजौंद : सर्दी की शुरूआत होते ही चोर भी सक्रिय हो गए हैं। राजौंद में मंगलवार

By Edited By: Published: Thu, 10 Nov 2016 01:16 AM (IST)Updated: Thu, 10 Nov 2016 01:16 AM (IST)
एक ही रात में चार घरों में चोरी

संवाद सहयोगी, राजौंद : सर्दी की शुरूआत होते ही चोर भी सक्रिय हो गए हैं। राजौंद में मंगलवार की रात्रि को चोरों ने चार घरों को निशाना बनाकर हजारों की नकदी व जेवरात चोरी किए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का दौरा कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पहली घटना में राजबीर ने बताया कि रात को एक बजे के लगभग चोर उसके मकान में घुसे कमरे के अंदर घुसकर अलमारी खोली और अलमारी के अंदर रखा 6 तोले सोना व 20 तोले चांदी, 2 मोबाइल, घड़ी, 15000 रुपये नकद व एक कपड़ों से भरी अटैची। जबकि अटैची में पुराने कपड़े होने के कारण उसको घर के आंगन में ही बिखेर गए। आरोप है कि रात को उसकी बेटी की आंख खुली और उसने अपनी मां को जगाया। उसकी पत्?नी ने देखा की अलमारी खुली पड़ी और घर के सभी सदस्य को जगाया। अलमारी में रखे 6 तोले सोना, 20 तोले चांदी, 15000 रुपये नकदी गायब मिले। इसके बाद तुरंत 100 नंबर पर फोन किया कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और सुबह ¨फगर एक्सपर्ट टीम को बुलाकर जांच करवाई गई। राजबीर ने बताया कि उसकी बेटी की शादी एक महीने बाद थी। उसके लिए यह सभी सामान व सोने का सैट बनाया था जो अज्ञात चोर लेकर उड़ गए।

दूसरी घटना में विधवा धनपति के घर की है। आरोप है कि वह कमरे के अंदर सो रही थी कि 4 अज्ञात चोरों ने आकर उसके मुंह पर उसकी शाल से गला व मुंह दबाना चाहा। किसी तरह उसने शोर मचाया और उसका बेटा जाग गया और वह छत की सीढि़यों से चोर भाग गए उसमें से एक ने हरे रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी। घरवालों ने उनका पीछा किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गए। इसी मकान की अगली गली में सतीश के मकान के अंदर चोर घुसे। सतीश ने बताया कि उसके घर में एक मोबाइल, 4600 रुपये नकद व जाते जाते घर में रखा दूध भी पी गए। चौथी घटना में चोर कर्मबीर के घर घुसे जहां से साढे़ 12 हजार रुपये नकद एक सोने की अंगूठी, दो चांदी के कड़े, घर में बने मंदिर के गुलक में रखे दो हजार रुपये नकद भी ले उड़े। एक रात में चार जगह घटी चोरी की घटना से नगर में दहशत का माहौल है। क्योंकि इससे पहले भी तीन दुकानों की चोरी की घटना हो चुकी है जिसका कोई सुराग अभी तक नही लगा। एक रात में चार चार चोरी की घटना घटना ¨चता का विषय है। इन चार चोरी की घटना की चर्चा नगर के हर गली चौराहे पर होती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.