Move to Jagran APP

कार्यकर्ता बोले, कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट के लिए पवन सैनी मजबूत प्रत्याशी

लाडवा से विधायक पवन सैनी सोमवार को अंबाला रोड स्थित रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। इस मौके पर विधायक का स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं ने लोकसभा कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ने की बात कही और बोले इस सीट पर पवन सैनी सबसे मजबूत उम्मीदवार है। जहां भी चार से पांच आदमी एकत्रित हो वहां सिर्फ यही प्रचार करना है कि इस बार लोकसभा सीट पर कौन चुनाव लड़ेगा सभी को एक ही स्वर में यह बोलना है कि पवन सैनी। कार्यकर्ताओं का कहना था कि विधायक सैनी जिस प्रकार विकास कार्य हलका लाडवा में करवाए हैं, वे पूरे लोकसभा क्षेत्र में भी इसी प्रकार काम करवाएं। इसलिए सभी जगह पवन सैनी के बारे में ही बात करनी है, हालांकि कार्यकर्ताओं की इस बात को विधायक ने सिरे से नकार दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 11:45 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 11:45 PM (IST)
कार्यकर्ता बोले, कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट के लिए पवन सैनी मजबूत प्रत्याशी
कार्यकर्ता बोले, कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट के लिए पवन सैनी मजबूत प्रत्याशी

जागरण संवाददाता, कैथल :

loksabha election banner

लाडवा से विधायक पवन सैनी सोमवार को अंबाला रोड स्थित रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। इस मौके पर विधायक का स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं ने लोकसभा कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ने की बात कही और बोले इस सीट पर पवन सैनी सबसे मजबूत उम्मीदवार है। जहां भी चार से पांच आदमी एकत्रित हो वहां सिर्फ यही प्रचार करना है कि इस बार लोकसभा सीट पर कौन चुनाव लड़ेगा सभी को एक ही स्वर में यह बोलना है कि पवन सैनी।

कार्यकर्ताओं का कहना था कि विधायक सैनी जिस प्रकार विकास कार्य हलका लाडवा में करवाए हैं, वे पूरे लोकसभा क्षेत्र में भी इसी प्रकार काम करवाएं। इसलिए सभी जगह पवन सैनी के बारे में ही बात करनी है, हालांकि कार्यकर्ताओं की इस बात को विधायक ने सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि वे इस बैठक में चुनाव की तैयारी को लेकर नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनने के लिए आए हैं। फिर भी संगठन उसकी जहां भी ड्यूटी लगाएगा वे उसके लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि भाजपा में हर कार्यकर्ता का पूरा मान-सम्मान होता है, जबकि दूसरे दलों में ऐसा नहीं है। कार्यकर्ता संगठन की मजबूती के लिए काम करें। उन्होंने एक कार्यकर्ता की अनदेखी की बात पर कहा कि कैथल जिले में चार सीटों की बजाए एक सीट मिली, इस कारण कार्यकर्ताओं को यह महसूस होता है। अगले चुनाव में ऐसा काम करो की सभी सीटों पर पार्टी को जीत मिले।

उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत में हरियाणा पहले स्थान पर है। 265 अस्पताल इस योजना के लिए पंजीकृत किए गए हैं। पांच लाख तक स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ लोग ले सकेंगे। उन्होंने अपने हलके लाडवा में हर गांव में सीसीटीवी कैमरे लगे होने की बात कही। कहा कि सीसीटीवी कैमरे लगने से गांव में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगा है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अशोक गुजर, ज्योति सैनी, शैली मुंजाल, संजय भारद्वाज, मोहित राठी, सरपंच रामफल सैनी, सुरजीत सैनी, तेजभान सैनी रोहेड़ियां, अशोक सैनी, पार्षद गोपाल सैनी, अनिल सैनी खानपुर, विनोद सोनी, भीमसेन, प्रवीण ¨सगला, संदीप सैनी सीवन, पाला राम कश्यप मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.