Move to Jagran APP

नतीजे आने तक थमी रही शहर के लोगों की सांसे

विधानसभा चुनावों को लेकर जनता ने अपना फैसला सुना दिया है। परिणाम आने से पहले शहर के लोगों की सांसे थमी रहीं। जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा को लेकर पुख्ता प्रबंध किए गए थे जिस कारण मतगणना शांतिप्रिय ढंग से संपन्न हुई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 09:03 AM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 09:03 AM (IST)
नतीजे आने तक थमी रही शहर के लोगों की सांसे
नतीजे आने तक थमी रही शहर के लोगों की सांसे

जागरण संवाददाता, कैथल : विधानसभा चुनावों को लेकर जनता ने अपना फैसला सुना दिया है। परिणाम आने से पहले शहर के लोगों की सांसे थमी रहीं। जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा को लेकर पुख्ता प्रबंध किए गए थे, जिस कारण मतगणना शांतिप्रिय ढंग से संपन्न हुई।

loksabha election banner

पुलिस की ओर से अंबाला रोड स्थित आरकेएसडी कॉलेज व ढांड रोड स्थित आइजी कॉलेज के 500 मीटर के एरिया को पूरी तरह से सील कर दिया गया था। पुलिस के करीब 700 जवान सुरक्षा को लेकर तैनात किए गए थे। मतगणना केंद्रों तक जाने के लिए तीन जगहों पर नाके लगाए हुए थे और तीन जगहों पर चेकिग की जा रही थी। पुलिस ने भाजपा और कांग्रेस समर्थकों को एक साथ एकत्रित नहीं होने दिया। पुलिस ने भाजपा समर्थकों को मतगणना केंद्रों से काफी दूरी पर रोक दिया था। हालांकि जीत के बाद लीला राम गुर्जर के हजारों समर्थक मतगणना केंद्र के पास आ गए थे।

मतगणना केंद्रों के पास सभी दुकानें रही बंद

अंबाला रोड, ढांड रोड व करनाल रोड पर मतगणना केंद्रों के पास दुकानें बंद रही। तीनों सड़कें सुबह छह बजे से परिणाम आने तक सुनसान रही। इन सड़कों पर बनी दुकानें, बैंक, कॉलेज व अस्पताल बंद रहे। इस दौरान लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ी। वाहन के साथ तो दूर लोगों को पैदल भी नहीं जाने दिया जा रहा है। इन मार्गों के साथ लगती गलियों को भी बंद किया हुआ था और लोग अपने घरों में ही कैद हो गए थे।

टीवी व फोन में परिणाम

देखने में व्यस्त रहे लोग

विधानसभा चुनावों में मतगणना का परिणाम देखने के लिए शहर के लोग अपने घरों में टीवी व मोबाइल में लगे रहे। मुख्य बाजार में भी कामकाज पूरी तरह से प्रभावित रहा और दुकानदार टोलियों में बैठकर टीवी पर परिणाम देखते हुए नजर आए। परिणाम आने तक लोगों में यही चर्चा रही कौन सा उम्मीदवार जीत हासिल करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.