जासं, कैथल : पुलिस ने 30 किलो 380 ग्राम डोडपोस्त मामले में पुलिस रिमांड पर लिए गए आरोपित से पूछताछ के बाद सप्लाई करने वाले मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया है। एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने 16 सितंबर को कंटेनर के चालक जींद के गांव अमरेहड़ी निवासी सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया था। आरोपित से कंटेनर में रखी 30 किलो 380 ग्राम डोडापोस्त बरामद की थी। थाना तितरम पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। मुख्य तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पांच दिन का रिमांड हासिल किया था। अब पुलिस ने मध्य प्रदेश में रेड कर मध्यप्रदेश के निमच निवासी साजन को गिरफ्तार कर आठ हजार की नकदी बरामद की है। दोनों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अलग-अलग मामलों में दो शराब तस्कर काबू

जासं, कैथल : पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो शराब तस्करों को काबू किया है। थाना सीवन पुलिस के एसआइ रामफल की टीम ने गांव सीवन निवासी ओमप्रकाश को 30 बोतल शराब व सिविल लाइन थाना पुलिस की टीम ने जनकपुरी कालोनी निवासी हरीश को 15 बोतल शराब सहित काबू किया। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

घर से युवक लापता, सुराग नहीं

जासं, कैथल : गांव छौत से 29 साल का युवक लापता हो गया। परिवार वालों ने उसकी तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लग पाया। सदर थाना पुलिस में शिकायत दी है। पिता भगत राम ने बताया कि उसका बेटा राजपाल चार अगस्त 2019 को कुछ को बिना कुछ बताए घर से गया था, लेकिन आज तक भी वापस नहीं आया। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

Edited By: Jagran