जागरण संवाददाता, कैथल : रोहतक के महम से विधायक आनंद ¨सह दांगी ने कांग्रेस नेता रणदीप ¨सह सुरजेवाला व कलायत से विधायक जयप्रकाश के साथ आने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं का यह कदम कांग्रेस पार्टी को और मजबूत करेगा।

कांग्रेस में गुटबाजी पर उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टी के पास चेहरे नहीं हैं और कांग्रेस के पास चेहरों की कमी नहीं है। कांग्रेस जीती तो मुख्यमंत्री कौन होगा यह हाईकमान तय करेगा। अभी तो सभी को सिर्फ कर्म करने पर जोर देना चाहिए।

आनंद सिह दांगी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा की नौ सितंबर से पिहोवा से शुरूहोने वाली जनक्रांति यात्रा के छठे चरण का न्योता देने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यात्रा के पांच चरण सफल रहे हैं। इससे पूर्व किसान सम्मेलनों को भी लोगों का खूब समर्थन मिला।

दांगी ने कहा कि प्रदेश में भूपेन्द्र हुड्डा ही सबसे बड़े नेता हैं, क्योंकि जनता का सबसे ज्यादा समर्थन उन्हें ही प्राप्त है। भूपेंद्र ¨सह हुड्डा व राबर्ट वाड्रा पर दर्ज हुई एफआइआर पर उन्होंने कहा कि भाजपा के पास जांच के अलावा कोई काम नहीं है। प्रदेश में चार साल में एक भी विकास का कार्य भाजपा ने नहीं किया है। यह पुराना मामला है जिसको राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फिर उछाला जा रहा है।

भाजपा कमीशन गठित कर पूरे मामले की जांच करवा चुकी है, लेकिन जांच रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं कर रही। महम कांड की फिर से जांच खोले जाने पर कहा कि यह घटना प्रजातंत्र पर बड़ा दाग था। ठीक से जांच की करवाई जाए तो इनेलो नेता मुश्किल में फंस जाएंगे। इस मौके पर पूर्व प्रदेश सचिव सुधीर मेहता भी मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस