Move to Jagran APP

राज्य स्तरीय खेलकूद में छाए आरएस माडर्न स्कूल कौल के विद्यार्थी

रोहतक में संपन्न हुई राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में आरएस मार्डन स्कूल कौल के खिलाड़ियों ने थ्रो बाल में चौथा स्थान प्राप्त किया। स्कूल प्रबंधक विजय कुमार ने राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 09:51 AM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 09:51 AM (IST)
राज्य स्तरीय खेलकूद में छाए आरएस  माडर्न स्कूल कौल के विद्यार्थी
राज्य स्तरीय खेलकूद में छाए आरएस माडर्न स्कूल कौल के विद्यार्थी

संवाद सहयोगी, ढांड : रोहतक में संपन्न हुई राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में आरएस मार्डन स्कूल कौल के खिलाड़ियों ने थ्रो बाल में चौथा स्थान प्राप्त किया। स्कूल प्रबंधक विजय कुमार ने राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि खेलों से विद्यार्थियों को आगे बढ़ने का मौका तो मिलता ही है, इसके साथ-साथ युवाओं का शारीरिक एवं मानसिक रूप से विकास होता है। विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ खेलों को भी समान रूप से महत्व देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेहनत कर जीवन में सफलता प्राप्त की जा सकती है। इसलिए लक्ष्य निर्धारित कर कड़ी मेहनत करें। उन्होंने विद्यार्थियों को जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया और शुभकामनाएं दी।

loksabha election banner

वालीबॉल प्रतियोगिता 28 व 29 दिसंबर को

ढांड : खेल एवं जन कल्याण ट्रस्ट पबनावा द्वारा गुरू ब्रह्मानंद के जन्म दिवस एवं स्व. अजय कोच की याद में ग्रामीण स्तर की तीसरी वालीबाल खेल प्रतियोगिता का आयोजन 28 व 29 दिसंबर को गुरू ब्रह्मानंद स्टेडियम नजदीक रेलवे स्टेशन पबनावा में आयोजित की जाएगी। जिसमें ग्राम पंचायत टीम में एक खिलाड़ी बाहर का खेल सकता है। प्रत्येक खिलाड़ी को अपना पहचान पत्र दिखाना होगा। टीम के लिए एंट्री फीस 200 रुपये है जोकि 28 दिसंबर सुबह 9 बजे तक जमा करवानी होगी। प्रथम इनाम 21 हजार द्वितीय 15 हजार तथा तीसरे स्थान पर आने वाली टीम को 5100 रुपये का इनाम दिया जाएगा। प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के तौर पर जिला पार्षद सुरजीत पबनावा शिरकत करेंगे। उक्त जानकारी ट्रस्ट के प्रधान राजकुमार ने दी। --------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.