जागरण संवाददाता, कैथल :

जिला निर्वाचन अधिकारी व डीसी डॉ. प्रियंका सोनी ने बताया कि कैथल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के आइटीआइ में स्थित सात मतदान केंद्रों पर शांति पूर्वक मतदान संपन्न हुआ है। सामान्य पर्यवेक्षक डॉ. राजेश शर्मा की मौजूदगी में सभी राजनीतिक दलों के एजेंटों, सूक्ष्म पर्यवेक्षकों, मतदान पार्टियों व बूथ स्तर अधिकारियों के बयान दर्ज किए गए जिन्होंने इन सभी मतदान केंद्रों पर शांति पूर्वक मतदान संपन्न होने की पुष्टि की।

इन सभी ने बताया कि सुबह मतदान शुरू होने से लेकर शाम 6 बजे मतदान खत्म होने तक मतदान केंद्रों में पूर्ण रूप से शांति बनी रही व किसी भी मतदाता ने प्रलोभन या धमकी देने की बात नही कही। सभी मतदाताओं ने जिला प्रशासन द्वारा किए गए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंधों के बीच निडर होकर स्वेच्छा से अपनी पसंद के प्रत्याशी को मत दिया है। डीसी ने कहा कि आइटीआइ के बाहर कुछ राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं की आपस में कहा-सुनी हुई थी, जिन्हें पुलिस बल द्वारा शीघ्र ही तितर-बितर कर दिया गया।

एसपी विरेंद्र विज ने कहा कि जिला में चारों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में शांति पूर्वक मतदान संपन्न हुआ है। कैथल आइटीआइ के बाहर छिट-पुट घटनाओं को छोड़कर अन्य जिला में सभी मतदान केंद्रों पर शांति पूर्वक मतदान संपन्न हुआ।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस