Move to Jagran APP

नशे को खत्म करने के लिए चलाया जाएगा विशेष अभियान: मित्तल

हरियाणा पब्लिसिटी सैल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने अनाज मंडी मार्किट कमेटी कार्यालय और शहर में स्थापित किए गए सार्वजनिक शौचालयों का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 07:52 AM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2020 07:52 AM (IST)
नशे को खत्म करने के लिए चलाया जाएगा विशेष अभियान: मित्तल
नशे को खत्म करने के लिए चलाया जाएगा विशेष अभियान: मित्तल

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : हरियाणा पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने अनाज मंडी, मार्किट कमेटी कार्यालय और शहर में स्थापित किए गए सार्वजनिक शौचालयों का निरीक्षण किया। उन्होंने गुहला थाना में पुलिस सुविधाओं का जायजा लिया तथा चोरों द्वारा दिनों उखाड़े गए एटीएम के बारे में भी जानकारी हासिल की।

loksabha election banner

रॉकी मित्तल ने सबसे पहले अनाज मंडी चीका का दौरा किया। उन्होंने अनाज मंडी में स्थापित किए गए सार्वजनिक शौचालयों के निरीक्षण के दौरान मार्किट कमेटी के अधिकारियों को आदेश दिए की वे इन शौचालयों का बेहतर तरीके से रख रखाव करें, ताकि मंडी में आने वाले किसानों व मजदूरों को अच्छी सुविधाएं मिल सके। उन्होंने अनाज मंडी में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाने हेतु किए गए प्रबंधों की जानकारी हासिल की तथा अनाज मंडी में साफ सफाई के विशेष प्रबंध करने बारे कहा।

उन्होंने नगरपालिका द्वारा शहर में विभिन्न स्थानों पर स्थापित किए गए सार्वजनिक शौचालयों का भी निरीक्षण किया। साथ ही कहा कि शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए सरकार की तरफ से हर संभव प्रयास किए जा रहे है। प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश से हर प्रकार के नशे को समाप्त करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अवैध रूप से चलाए जा रहे शराब के खुर्दों को हटवाया जाएगा। सरकार द्वारा लोगों को हर प्रकार के नशे से दूर रहने के लिए भी जागरूक किया जा रहा है। नशे से युवाओं का जीवन बर्बाद हो रहा। इस मौके पर मंडी एसोसिएशन के प्रधान जयपाल, सोहन लाल, रामनिवास मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.