Move to Jagran APP

छात्रा सोनाली जूड का एसबीआइ में प्रोबेशनरी अफसर के पद पर चयन

इंदिरा गांधी महिला कालेज की विज्ञान विभाग की 2019-20 सत्र की छात्रा सोनाली जूड ने राष्ट्रीय स्तर पर स्टेट बैंक आफ इंडिया में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर चयनित होकर कालेज को गौरवान्वित किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 06:13 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 06:13 AM (IST)
छात्रा सोनाली जूड का एसबीआइ में प्रोबेशनरी अफसर के पद पर चयन
छात्रा सोनाली जूड का एसबीआइ में प्रोबेशनरी अफसर के पद पर चयन

जागरण संवाददाता, कैथल : इंदिरा गांधी महिला कालेज की विज्ञान विभाग की 2019-20 सत्र की छात्रा सोनाली जूड ने राष्ट्रीय स्तर पर स्टेट बैंक आफ इंडिया में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर चयनित होकर कालेज को गौरवान्वित किया।

prime article banner

छात्रा की इस शानदार उपलब्धि पर कालेज प्रबंधक समिति के प्रधान राम बहादुर खुरानिया ने उसे आशीर्वाद दिया। कालेज की छात्राओं को सोनाली से प्रेरणा लेकर अपने जीवन का लक्ष्य निर्धारण कर सफलता की ऊंचाइयां छूने के लिए प्रेरित किया। कालेज की कार्यवाहक प्राचार्या आरती गर्ग ने छात्रा को इस उपलब्धि पर बधाई दी। प्रबंधक समिति के सदस्यों ने अंत में छात्रा को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर निशा मित्तल, स्वीटी कौशिक व सुरभि शर्मा मौजूद रही।

बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन प्रताप सिंह ने किया कैथल बार का दौरा

जागरण संवाददाता, कैथल: बार काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य और पंजाब व हरियाणा बार काउंसिल चंडीगढ़ के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट प्रताप सिंह ने कैथल बार का दौरा किया। उनके साथ पंजाब और हरियाणा बार काउंसिल के सदस्य भी थे। उन्होंने बार सदस्यों का हालचाल जाना और वकीलों की सामूहिक मांगों के बारे में भी विचार-विमर्श किया। उन्होंने कैथल बार को आश्वासन दिया कि वे वकीलों की मांगों को पूरा करवाने में हर संभव पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने बार सदस्यों को आग्रह किया कि वे उनसे किसी भी कार्य के लिए कभी भी मिल सकते हैं।

इस अवसर पर जिला बार एसोसिएशन के प्रधान नफे सिंह बेरवाल, पूर्व प्रधान राजेंद्र ढुल, पीएल भारद्वाज, सचिव सुनील शर्मा, सह सचिव रितेश सिरोही, हेमराज, सत्यपाल, पवन ढुल, हरपाल सारण, नरेंद्र राविश, विक्रम नैन, सत्यवान शर्मा, दलवीर खनौदा, विनोद कादियान उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.