Move to Jagran APP

विपक्षी दलों को लग रहे झटके, बड़े नेता कांग्रेस में हो रहे शामिल : सुरजेवाला

किसान भवन पर कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता की जिसमें विभिन्न दलों के नेताओं ने कांग्रेस का हाथ थामा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 09:22 AM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 09:22 AM (IST)
विपक्षी दलों को लग रहे झटके, बड़े नेता कांग्रेस में हो रहे शामिल : सुरजेवाला
विपक्षी दलों को लग रहे झटके, बड़े नेता कांग्रेस में हो रहे शामिल : सुरजेवाला

जागरण संवाददाता, कैथल : किसान भवन पर कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता की जिसमें विभिन्न दलों के नेताओं ने कांग्रेस का हाथ थामा। इनमें इनेलो एससी सैल के जिलाध्यक्ष रामदिया चावरिया, बैकवर्ड सैल के जिला उपाध्यक्ष लाल चंद जांगड़ा, इनेलो शहरी प्रधान शमशेर रैहबारी, संदीप सहोत्रा, रवि सहोत्रा, कृष्ण मिस्त्री, बीजेपी से निरंजन सौदा ने अपने सैकड़ों समर्थकों सहित सुरजेवाला को समर्थन देने का ऐलान किया। रणदीप सुरजेवाला ने सभी नेताओं का कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर आभार व्यक्त किया। कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी में पूरा मान सम्मान देने का वादा भी किया। सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश की तरक्की व इलाके की मजबूती के लिए की सभी नेताओं का जो मुझे समर्थन प्राप्त हुआ है उससे कांग्रेस पार्टी और मुझे एक मजबूती मिली है। साथ मिलकर हम गरीब के हकों की लड़ाई में अग्रसर रहेंगे। रणदीप सुरजेवाला कैथल चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत कैथल की सब्जी मंडी, गांव नौच, बलवंती, दयोहरा, उझाना, जगदीशपुरा, कुलतारण, खरादियां मोहल्ला, गांधी नगर, न्यू सुभाष नगर, भगत सिंह कॉलोनी, डिफेंस कॉलोनी बेरवाल कॉलोनी में जनसभाएं की। वहां भी विपक्षी दलों को छोड़कर सुरजेवाला का हाथ थामा गया। कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर रामदिया चावरिया व लालचंद जांगड़ा ने अपने समर्थकों सहित कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने हमेशा ही दलित व बैकवर्ड समाज को न्याय दिलाने में अपनी अहम भूमिका पेश की है।

loksabha election banner

सुरजेवाला ने हमेशा दिया गरीबों का साथ

उन्होंने कहा कि जब जब भाजपा ने गरीबों के हक छिनने की कोशिश की तो हमेशा ही रणदीप सुरजेवाला सबसे पहले अपनी छाती आगे करके लड़ने का काम करते हैं। कैथल को भारत के नक्शे में चमकाने का काम किया है। ऐसे नेता को और ज्यादा मजबूत करना चाहिए ताकि इलाके की तस्वीर को हमेशा चमकती रहे। लालचंद जांगडा ने बैकवर्ड समाज से सतबीर भाणा को टिकट दिलवाए जाने पर भी रणदीप सुरजेवाला का धन्यवाद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.