जागरण संवाददाता, कैथल : जेसीआई कैथल सेंट्रल के सदस्य मिलकर जरूरतमंद गरीब, असहाय, अनाथ, एवं दिव्यांगों को भोजन वितरण किया। संस्था के प्रधान जेसी दीपक मित्तल ने बताया कि रोटरी क्लब इंटरनेशनल की ओर से पार्क रोड पर प्रतिदिन जरूरतमंद लोगो को भोजन कराया जाता आ रहा है।

क्लब की इस मुहिम के तहत जेसीआई कैथल सेंट्रल की ओर से भोजन की व्यवस्था की गई। संस्था के सदस्यों ने क्लब पार्क रोड पर जाकर सभी जरूरतमंद गरीब, असहाय, अनाथ एवं दिव्यांगों को एक साथ बिठा कर भोजन करवाया।

उन्होंने कहा कि सामाजिक संस्थाओं की विचारधारा का जन्म ही निराश्रित एवं अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को भी सुख सुविधाएं पहुंचाने के लिए होना चाहिए। यही सोच एक सच्चे सामाजिक कार्यकर्ता का धर्म मानवता व सेवा होता है। प्रधान दीपक मित्तल ने रोटरी क्लब के सदस्यों के शहर में सराहनीय योगदान के लिए प्रशंसा की। आगे भी जेसीआई कैथल सेंट्रल के सदस्य मिलकर रोटरी क्लब की ओर से चलाए जा रहे इस कार्य में सहयोग करते रहेंगे। इस मौके पर संयोजक पंकज गुप्ता, कार्यक्रम निदेशक भारत कंसल, गिरीश गर्ग, धीरज गुप्ता, विशु मंगला, पंकज मित्तल, पंकज बंसल, सुमित गुप्ता, सुषम कपूर मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप