Move to Jagran APP

रोहेड़ियां गांव में विकास को लेकर नहीं आने दी जाएगी कोई कमी : राज्यमंत्री

महिला एवं बाल विकास विभाग की राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि वे पूर्व मंत्री स्व. नरसिंह ढांडा द्वारा दिखाए सच्चाई एवं ईमानदारी के रास्ते पर चलते हुए उनके अधूरे सपनों को पूरा करते हुए कलायत हलका का सम्पूर्ण विकास करेंगी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 08:00 AM (IST)
रोहेड़ियां गांव में विकास को लेकर नहीं आने दी जाएगी कोई कमी : राज्यमंत्री
रोहेड़ियां गांव में विकास को लेकर नहीं आने दी जाएगी कोई कमी : राज्यमंत्री

जागरण संवाददाता, कैथल : महिला एवं बाल विकास विभाग की राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि वे पूर्व मंत्री स्व. नरसिंह ढांडा द्वारा दिखाए सच्चाई एवं ईमानदारी के रास्ते पर चलते हुए उनके अधूरे सपनों को पूरा करते हुए कलायत हलका का सम्पूर्ण विकास करेंगी। राज्यमंत्री शनिवार को धन्यवादी दौरे के दौरान रोहेड़ियां, ब्राह्मणीवाला, नरवलगढ, बाता, कैलरम व दुमाड़ा गांव में जनसभाओं को संबोधित कर रही थी। रोहेड़ियां गांव में पहुंचने पर सरपंच रामफल सैनी, मौजिज व्यक्ति रामकुमार सैनी, खुशीराम जागलान, जयभगवान सैनी, तेजभान सैनी ने स्वागत किया। सरपंच रामफल ने गांव में विकास को एक मांगपत्र सौंपा। इस पर राज्यमंत्री ने हर मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया। कहा कि उनके हलके में 14 गांव ऐसे हैं जिन्होंने उसे एकतरफा जीत दिलवाने का काम किया, हालांकि अन्य गांव के लोगों ने भी पूरा सहयोग किया। गांव रोहेड़ियां तो कई चुनावों से भाजपा का साथ देता आ रहा है। चाहे वह 2014 और वर्ष 2019 का विधानसभा व लोकसभा चुनाव हो जो भी भाजपा की टिकट पर मैदान में उतरा गया उन्हें पूर्ण समर्थन देने का काम किया। वे इस गांव के लोगों के दिए गए समर्थन को कभी नहीं भूलेंगी। रोहेड़ियां गांव में विकास को लेकर कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि इस गांव को कोई भी व्यक्ति समस्या के लिए आए तो प्राथमिकता से उसकी सुनवाई हो, अगर अनदेखी की तो सहन नहीं होगी।

prime article banner

राज्यमंत्री ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से मिलकर इन सभी मांगों को पूर्ण करवाने का पूरा प्रयास करेंगी तथा विकास कार्यों के लिए धन की कमी नही रहेगी। वे ग्रांट वितरण में भी सभी गांवों का पूरा ध्यान रखेंगी। तुषार ढांडा ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2019 कोई साधारण चुनाव नहीं था, बल्कि यह चुनाव सच और झूठ के बीच का चुनाव था। कलायत की जनता ने यह साबित किया है कि सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति करने वाले लोग भी चुनाव जीत सकते हैं। कलायत मंडल के अध्यक्ष रामेहर शर्मा, सरपंच राजकुमार शर्मा, सरपंच महिपाल राणा, सरपंच बलदेव, खजान सिंह, रणधीर, बाली काकोत, जयभगवान, खुशी राम, रामकुमार सैनी, बिल्लू वाल्मीकि, संजय जागलान, बारूराम जागलान, अशोक सैनी, सोनू सैनी, एडवोकेट देवेंद्र शर्मा, छज्जूराम, सचिन सैनी, श्रीकिशन सैनी, पवन सैनी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.