संवाद सहयोगी, गुहला चीका : कांग्रेस सरकार के दौरान हुई पंचायत घरों की मरम्मत के कार्य में लाखों के घोटाले की बू आ रही है। इससे लोगों में भारी रोष व्याप्त है।

जरनैल ¨सह, बलजीत ¨सह, कृष्ण ¨सह, ¨बदा, मंजीत ¨सह, बलवंत ¨सह आदि ने बताया कि यहां विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस शासन में लोगों की मांग पर कालू पट्टी व फत्ता पट्टी में स्थित दो पंचायत घरों की मरम्मत का कार्य किया गया था। उन्होंने बताया कि दोनों पंचायत घरों की मरम्मत के लिए करीब दस लाख रुपए आए थे। आरोप है कि मरम्मत के नाम पर केवल खानापूर्ति की गई और सम्बन्धित अधिकारियों व ठेकेदारों द्वारा लाखों का घोटाला किया गया। उन्होंने उसी समय कई शिकायतें की थी, लेकिन अधिकारियों ने सभी शिकायतों को रद्दी की टोकरी में डाल दिया और उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

लोगों ने बताया कि अब उन्होंने सीएम ¨वडो में शिकायत दर्ज करवाई है और उम्मीद है कि भाजपा सरकार में उनकी सुनवाई जरूर होगी। लोगों ने बताया कि यदि घोटाले की जांच हुई तो वे लिखित बयान देने के लिए भी तैयार हैं। यदि पंचायत घरों में हुए मरम्मत के कार्य को देखा जाए तो उनका दावा है कि घोटाला स्वयं अपने मुंह से बोलेगा। इस बीच सीएमसी चेयरपर्सन अमनदीप शर्मा ने भी लोगों की शिकायत पर पंचायत घरों का दौरा किया और उन्हें आश्वस्त किया कि उक्त घोटाले की जांच करवाई जाएगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस