Move to Jagran APP

ग्यारह गांवों में जरूरतमंद परिवार के लोगों को राशन वितरित

ग्राम सचिव एसोसिएशन राजौंद द्वारा ग्यारह गांवों में जरूरतमंद परिवार के लोगों को राशन वितरित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 09:16 AM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 09:16 AM (IST)
ग्यारह गांवों में जरूरतमंद परिवार के लोगों को राशन वितरित
ग्यारह गांवों में जरूरतमंद परिवार के लोगों को राशन वितरित

संस, राजौंद : ग्राम सचिव एसोसिएशन राजौंद द्वारा ग्यारह गांवों में जरूरतमंद परिवार के लोगों को राशन वितरित किया गया। ग्राम सचिव गुरनाम, नरेश, दलबीर, मनदीप ने बताया कि ग्राम सचिव एसोसिएशन द्वारा राजौंद खंड के 11 गांव माजरा रोहेड़ा, रोहेडा, किठाना, किच्छाना, कोटड़ा, तारागढ़, कसान, नीमवाला, सेरधा, खेड़ी रायवाली, नंदकरण माजरा में जरूरतमंद परिवारों को राशन दिया गया। वहीं लोगों को कोरोना वायरस से बचने के घरों में ही रहने की अपील की। राजौंद। गांव जाखौली में ज्योति ग्रामीण विकास मंडल के सहयोग से कोरोना वायरस से निपटने व नागरिकों के सहयोग हेतु आंगनबाड़ी हैल्पर मूर्ति देवी, आशा वर्कर सुमन व नरेश के सहयोग से जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की गई। मंडल अध्यक्ष फूलकुमार कादियान ने बताया कि जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री दी गई। उन्होंने कहा कि इस कोरोना वायरस से बचने के लिए हमें सामुहिक तौर पर कोई भी कार्य नही करना होगा तथा लाकडाउन का पालन करते हुए घरों में ही रहना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना एक भयानक बीमारी बन चुकी है, जिसका असर पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है, इसलिए इस वायरस से बचने के लिए हमें सरकार और प्रशासन का सहयोग करना होगा।

loksabha election banner

दूसरी बार ग्राम पंचायत ने करवाया सैनिटाइजर का छिड़काव

संस, राजौंद: गांव खेड़ी रायवाली में कोरोना वायरस के बचाव लिए गांव में दूसरी बार ग्राम पंचायत व युवाओं ने मिलकर पूरे गांव में सैनिटाइज का छिड़काव किया। गांव के सरपंच सरदार लखविदर सिंह ने सभी गांव वासियों से घर से बाहर न निकलने की अपील की व बार-बार हाथों को साबुन से साफ करने को कहा। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत व युवाओं के सहयोग से गांव में दूसरी बार सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया है। उन्होंने कहा कि सभी जगहों पर सेनेटाइजर दवा का छिड़काव कराया जा रहा है।

हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में आइटीआइ स्टॉफ ने जमा करवाए 31 हजार

संस, राजौंद: राजौंद में स्थित आई टी आई के स्टाफ सदस्यों द्वारा हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में अपनी मासिक वेतन में से 31हजार रुपये जमा करवाए। आई टी आई प्रधानाचार्य सूबे सिंह व अशोक राणा ने बताया कि विकास गौतम, राजकुमार, सचविद्र, अशोक, सूबे सिंह, रणबीर, दल सिंह, आजाद सहित सदस्यों ने कुल राशि 31000 रुपये हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में भेजे है। इसके साथ ही वाट्सएप के माध्यम से विद्यार्थियों को कोर्स की भी तैयारी करवाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.