Move to Jagran APP

पार्षदों का आश्वासन : चार दिन में समस्याओं का समाधान,

????? ????????? ???? ????? ?? ????? ??? ?? ???? ??????? ?????? ?? ???? ?????? ?? ???? ???? ?? ???? ???? ????? ?? ?????????? ?? ??????? ?? ???? ?????? ?? ????? बाजार के मुख्य चौक से कचरा प्वाइंट हटवाने और अन्य मांगों को लेकर धरने पर बैठे तलाई बाजार के दुकानदारों ने मंगलवार को धरना समाप्त कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 10:06 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 10:06 AM (IST)
पार्षदों का आश्वासन : चार दिन में समस्याओं का समाधान,
पार्षदों का आश्वासन : चार दिन में समस्याओं का समाधान,

जागरण संवाददाता, कैथल : बाजार के मुख्य चौक से कचरा प्वाइंट हटवाने और अन्य मांगों को लेकर धरने पर बैठे तलाई बाजार के दुकानदारों ने मंगलवार को धरना समाप्त कर दिया। 18 दिन से धरना दे रहे दुकानदारों को वार्ड 28 से पार्षद मोहन शर्मा व वार्ड 25 से पार्षद डॉ. पवन थरेजा ने चार दिन में सभी मांगों को पूरा करवाने का आश्वासन दिया। धरने की अगुवाई कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता रमेश जांगड़ा को जूस पिलाकर व शॉल भेंट कर पार्षदों ने धरना समाप्त करवाया।

loksabha election banner

तलाई बाजार के दुकानदार जगदीश कुमार, चंद्र कुमार, मोहन लाल, संजीव कुमार व विक्की ने बताया कि नगर पार्षदों की ओर से उन्हें आश्वासन दिया गया है कि अगले चार दिनों बाजार की समस्याओं का समाधान करवा दिया जाएगा। अगर कोई मांग रहेगी तो उसे नगर परिषद हाउस में रखा जाएगा। इसके बाद दुकानदारों ने धरनास्थल पर पेयजल के कैंपर रखवा दिए।

ये थी प्रमुख मांगें

तलाई बाजार के दुकानदारों ने बाजार के मुख्य चौक से कचरा प्वाइंट हटवाने, बाजार की तंग सड़कों से अतिक्रमण हटवाने और मुख्य चौक पर हाईमास्क लाइट लगवाने की मांग को लेकर धरना शुरू किया था। इसके अलावा उन्होंने जिला प्रशासन और नगर परिषद के अधिकारियों को शिकायत दे रेलवे गेट पर पुलिस कर्मचारी की ड्यूटी लगवाने की भी मांग की थी, ताकि तिपहिया व चार पहिया वाहन बाजार में न घुस सकें, जो जाम का कारण बनते हैं।

चेतावनी भी दी

दुकानदारों ने उनके समर्थन में धरने पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता रमेश जांगड़ा को रुपये की माला पहनाकर और जूस पिलाकर धरने से उठाया। वहीं दुकानदारों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द समस्याएं दूर नहीं हुई तो वे फिर से धरना शुरू कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.