Move to Jagran APP

इंटरनेट नहीं चलने से आवेदन करने में आई परेशानी

कालेजों में दाखिले के लिए आवेदन प्रक्रिया वीरवार को 11वें दिन भी जारी रही। इसमें जिले के विद्यार्थियों अलग-अलग कालेजों में दाखिले के लिए आवेदन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 06:02 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 06:02 AM (IST)
इंटरनेट नहीं चलने से आवेदन करने में आई  परेशानी
इंटरनेट नहीं चलने से आवेदन करने में आई परेशानी

जागरण संवाददाता, कैथल :

loksabha election banner

कैथल : कालेजों में दाखिले के लिए आवेदन प्रक्रिया वीरवार को 11वें दिन भी जारी रही। इसमें जिले के विद्यार्थियों अलग-अलग कालेजों में दाखिले के लिए आवेदन किया। विभाग ने 21 सितंबर को आवेदन की अंतिम तिथि रखी है। इसको लेकर इंटरनेट कैफों पर प्रतिदिन आवेदन करने वाले विद्यार्थियों की भीड़ रही। अब तक जिले के कालेजों में करीब पांच हजार आवेदन आ चुके हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के तहत इंटरनेट की समस्या के कारण कई बार आवेदन करने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ा। विद्यार्थियों का कहना है कि वेबसाइट के नहीं चलने के कारण लंबे समय तक इंतजार करना पड़ रहा है।

राजकीय कालेज में हुए

1300 से अधिक आवेदन :

11 दिनों में राजकीय कालेज कैथल में 1300 से अधिक विद्यार्थियों ने दाखिले के लिए आवेदन किया है। यहां बीकॉम व बीएससी नॉन मेडिकल में विद्यार्थी ज्यादा रुचि ले रहे है।

आरकेएसडी कालेज में वीरवार

को 1249 हुए आवेदन :

आरकेएसडी कालेज में भी दाखिलों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी रही। इसमें प्रात: कालीन सत्र में बीए में 560 सीटों के लिए 1249 आवेदन हुए। विद्यार्थियों ने अलग-अलग कक्षाओं में आवेदन किए जिनमें बीबीए में 57, बीकॉम में 592, बीसीए में 83, बीएससी मेडिकल में 120, बीएससी साइंस में 397 शामिल है।

वर्जन : दाखिलों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी

विभाग के नोडल अधिकारी एवं प्राचार्य डा. ऋषिपाल बेदी ने बताया कि दाखिलों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। सभी विद्यार्थी बिल्कुल आसानी से आवेदन कर रहे हैं। कभी-कभार तो वेबसाइट नहीं चलने की समस्या आ जाती है, इसका कारण वेबसाइट पर अधिक लोड होना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.