जागरण संवाददाता, कैथल : अशोका सिनेमा रोड पर दिन-दहाड़े पांच हमलावरों द्वारा बिडों व बर्फ वाला सुआ से तबाड़-तोड़ हमला कर नरड़ निवासी सुनील कुमार की हत्या की वारदात का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। इस मामले को लेकर पुलिस को अहम सुराग लगे हैं। मृतक के भाई अशोक की तरफ भी शक की सुई घूम रही है, हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। मृतक के मोबाइल व घटनास्थल पर मोबाइल की लोकेशन को लेकर पुलिस ने सीडीआर निकालते हुए जांच की है। एसपी वसीम अकरम ने बताया कि पुलिस मोबाइल की लोकेशान को लेकर जांच कर रही है। अभी तक शक मृतक के भाई पर है, जो फरार चल रहा है। उम्मीद है कि पुलिस को इस मामले में जल्द ही सफलता मिलेगी।

शुक्रवार दोपहर के समय जब नरड़ निवासी सुनील कुमार अपनी गाड़ी में सवार होकर चंदाना गेट की तरफ कूलर की बॉडी खरीदने के लिए जा रहा था तो नकाबपोश पांच युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। इसके बाद बिडों व बर्फ वाला सुआ से तबाड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। इस दौरान दो प्रत्यक्षदर्शियों ने दो हमलावरों को पकड़ लिया था, लेकिन भीड़ का सहयोग न मिलने के कारण आरोपित फरार हो गए। इस घटना से लोगों में दहशत फैल गई। भरे बाजार में इस तरफ बेरहमी ये युवक की हत्या करने की घटना को लेकर लोगों में दशहत व रोष है। हालांकि इसे लेकर भी चर्चा है कि यदि तमाशाबीन बने लोग हिम्मत देखाते हुए पीड़ित व्यक्ति की जान बच जाती, लेकिन किसी ने हिम्मत नहीं दिखाई इससे हमलावरों के हौंसले बुलंद हो गए और वे वारदात को अंजाम देकर आसानी से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

मृतक ने डेढ़ माह पहले शिकायत देकर भाई से बताया था जान का खतरा

मृतक सुनील ने करीब डेढ़ माह पहले तितरम थाना पुलिस में अपने सगे भाई अशोक के खिलाफ शिकायत देते हुए जान से खतरा बताया था। इस मामले को लेकर गांव व थाना में पंचायत भी हुई थी। यह भी बताया जा रहा है कि अशोक ने गांव के ही ओमप्रकाश नाम के व्यक्ति की एक शिकायत पूंडरी थाना में दी थी। मृतक सुनील गाड़ी चालक था। ओमप्रकाश ने सुनील की गाड़ी को किराए पर लेकर अशोक के खिलाफ पूंडरी थाना में गया था। तभी से अशोक अपने भाई सुनील से खफा था। दोनों में काफी विवाद बढ़ गया था, देख लेने की धमकी भी भाई को दी थी। इन सभी पहलुओं को देखते हुए पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर सीआइए टू सहित तीन टीमें बनाई हुई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस