Move to Jagran APP

पुलिस अचानक मसाज सेंटर पहुंची तो हाल देखकर रह गई दंग, हो रहा था एेसा काम

पुलिस ने स्पा सेंटर में गलत हरकतें करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें दो महिलाएं व दो पुरुष शामिल हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 06 Dec 2018 08:40 PM (IST)Updated: Fri, 07 Dec 2018 08:40 AM (IST)
पुलिस अचानक मसाज सेंटर पहुंची तो हाल देखकर रह गई दंग, हो रहा था एेसा काम
पुलिस अचानक मसाज सेंटर पहुंची तो हाल देखकर रह गई दंग, हो रहा था एेसा काम

जेएनएन, डबवाली (सिरसा)। हरियाणा पुलिस अचानक प्रेमनगर रोड पर स्थित पार्क व्यू स्पा एंड हेयर कट सेंटर में छापा मारने पहुंची तो वहां का हाल देखकर दंग रह गई। दो महिलाएं व दो पुरुष सीढ़ियों में बैठकर अश्लील हरकतें कर रहे थे। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया। इनमें से एक पंजाब पुलिस का कर्मचारी है।

loksabha election banner

पकड़े गए आरोपितों में सेंटर संचालक सोनू श्री गंगानगर (राजस्थान) का रहने वाला है और दूसरा पंजाब पुलिस का कर्मचारी सुखमंदर सिंह हैं जो डबवाली (सिरसा) का रहने वाला है। जो दो महिलाएं पकड़ी गई हैं, उनमें से एक बठिंडा (पंजाब) और दूसरी गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली है। महिला पुलिस का कहना है कि चारों सेंटर को जाने वाली सीढ़ियों पर बैठकर अश्लील हरकतें कर रहे थे।

पुलिस ने धारा 294 (सरेआम अश्लील हरकतें करने) के तहत आरोपितों पर कार्रवाई की। तीन आरोपितों को पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया। एक महिला का जमानतदार न मिलने पर पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित महिला को जेल भेज दिया।

इधर, सेंटर संचालक का कहना है कि पुलिस ने बिना वजह सेंटर पर छापामारी की है। कोई तथ्य न मिलने पर उन्हें आवारागर्द करार देकर कार्रवाई कर दी। पुलिस अपने साथ सेंटर से एलसीडी समेत कुछ सामान उठा ले गई। आरोप है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज तक खत्म करवा दी।

महिला थाने की प्रभारी एसआइ सुशील बाला ने बताया कि एएसआइ सुनीता देवी ने दो युवकों तथा दो महिलाओं को पार्क व्यू स्पा एंड हेयर कट सेंटर की सीढियों पर अश्लील हरकतें करते हुए देखा था, जिससे राहगीरों पर गलत असर पड़ रहा था। सुनीता देवी के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार करके उन पर धारा 294 के तहत कार्रवाई की है। तीन की जमानत हो गई थी। रात को आरोपित महिला का जमानती न आने पर उसे अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने उसे जेल भेज दिया था। आरोपितों में से कोई पुलिस मुलाजिम है, मुझे इसका पता नहीं। पूरी कार्रवाई संबंधित एएसआइ ने की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.