Move to Jagran APP

खिलाड़ियों ने कोच को दक्षिणा स्वरुप मोटरसाइकिल देकर किया सम्मानित

गांव पाई में कबड्डी कोच राजबीर के सम्मान में खिलाड़ियों की ओर से समारोह का आयोजन किया गया। राजबीर ने गांव में निस्वार्थ भाव खिलाड़ियों को कबड्डी के गुर सिखाकर पाई को विश्व पटल पर ला खड़ा कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 10:41 AM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 10:41 AM (IST)
खिलाड़ियों ने कोच को दक्षिणा स्वरुप  मोटरसाइकिल देकर किया सम्मानित
खिलाड़ियों ने कोच को दक्षिणा स्वरुप मोटरसाइकिल देकर किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, पाई : गांव पाई में कबड्डी कोच राजबीर के सम्मान में खिलाड़ियों की ओर से समारोह का आयोजन किया गया। राजबीर ने गांव में निस्वार्थ भाव खिलाड़ियों को कबड्डी के गुर सिखाकर पाई को विश्व पटल पर ला खड़ा कर दिया है। कोच ने जो प्रशिक्षण दिया उस कारण ही गांव के नौ खिलाड़ी प्रो. कबड्डी में अपने जौहर दिखा रहे हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में गांव के खिलाड़ी हमेशा आगे रहे हैं। खिलाड़ियों ने कोच को मोटरसाइकिल व 51 हजार रुपये नोटों की माला पहनाकर सम्मान किया। कोच राजबीर उर्फ पाला राम ने कहा कि उन्होंने बच्चों पर कोई एहसान नहीं किया है। ये तो उनका कर्तव्य था, लेकिन गांव के बच्चों ने जो सम्मान दिया है वे उसको जिदगी भर नहीं भुला सकते। ये ताउम्र उनके जहन में जिदा रहेगा। वे आगे भी बच्चों को तराशते रहेंगे। इस मौके पर सरपंच धर्मवीर, पंच वीरेंद्र, खिलाड़ी दीपक, कुलदीप, संदीप, प्रदीप, गुरविद्र, मनोज, सोनू, सुलतान, कृष्ण, जसमेर, दीपक कैरा, रिकू मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.