Move to Jagran APP

जब्त की गई कार से पिस्तौल और कारतूस बरामद

थाना शहर पुलिस ने चोरी के एक मामले में जब्त की गई कार की तलाशी के दौरान गाड़ी से एक अवैध 32 बोर पिस्तौल व 8 जिदा कारतूस बरामद किया है। आरोपित का न्यायालय से प्रोटेक्शन वारंट जारी कराते हुए कैथल लाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 09:01 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 09:01 AM (IST)
जब्त की गई कार से पिस्तौल और कारतूस बरामद
जब्त की गई कार से पिस्तौल और कारतूस बरामद

जागरण संवाददाता, कैथल : थाना शहर पुलिस ने चोरी के एक मामले में जब्त की गई कार की तलाशी के दौरान गाड़ी से एक अवैध 32 बोर पिस्तौल व 8 जिदा कारतूस बरामद किया है। आरोपित का न्यायालय से प्रोटेक्शन वारंट जारी कराते हुए कैथल लाया गया है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने यह रिवाल्वर करीब चार माह पूर्व सिरसा से चोरी किया था। इसके बारे में व्यापक जांच के लिए आरोपित का बुधवार को न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। शहर पुलिस के सबइंस्पेक्टर सुभाष चंद की टीम आरोपित को अपने साथ लेकर खैरपुर चौकी सिरसा पहुंचकर आगामी जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शहर पुलिस के सबइंस्पेक्टर सुभाष चंद द्वारा जेल कालोनी कैथल के सरकारी क्वार्टरों से चोरी के एक मामले की जांच दौरान एक गाड़ी जब्त करते हुए आरोपित जसविद्र निवासी मंडी डबवाली जिला सिरसा हाल निवासी सरकारी क्वार्टर सेंट्रल जेल हिसार को काबू किया गया था। पूछताछ के उपरांत आरोपित 12 जनवरी को न्यायालय के आदेशानुसार 25 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपित के कब्जे से जब्त की गई कार जब 12 जनवरी की शाम को थाना शहर पुलिस के मालखाना मोहर्र एसआई रामप्रताप के सुपर्द की गई। जांच के दौरान गाड़ी की पिछली डिग्गी के मैट नीचे छिपाकर रखा हुए एक 32 बोर का अवैध लोडिड पिस्तौल बरामद हुआ, जिसके अंदर छह जिदा कारतूसों सहित पिस्तौल के होलिस्टर से 2 अन्य जिदा कारतूस मिले।

prime article banner

सिटी थाना पुलिस के इंचार्ज इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपित जसविद्र निवासी डबवाली से पूछताछ की गई तो आरोपित ने बताया कि रिवाल्वर अक्टूबर 2019 में हुडा चौक सिरसा पर खड़ी एक कार से चोरी किया था। -----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.