Move to Jagran APP

रजिस्ट्री कराने आने वाले लोगों की समस्या का नहीं हो रहा समाधान

उप तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री करवाने आने वाले लोगों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। आए दिन स्वाइन के इनवर्टर की बैटरी व इंटरनेट सुविधा खराब होना लोगों के लिए मुसीबत बन कर रह गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 09:09 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 09:09 AM (IST)
रजिस्ट्री कराने आने वाले लोगों की  समस्या का नहीं हो रहा समाधान
रजिस्ट्री कराने आने वाले लोगों की समस्या का नहीं हो रहा समाधान

संवाद सहयोगी, राजौंद :

loksabha election banner

उप तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री करवाने आने वाले लोगों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। आए दिन स्वाइन के इनवर्टर की बैटरी व इंटरनेट सुविधा खराब होना लोगों के लिए मुसीबत बन कर रह गई है। बृहस्पतिवार को उप तहसील में रजिस्ट्री करवाने आए लोगों को मायूसी हाथ लगी जब बिजली जाने के बाद काम बंद हो गए और सभी खड़े के खड़े ही रह गए। यह समस्या इन लोगों के लिए कोई नई नहीं है, पिछले लंबे समय से इस समस्या को लोग जेल रहे हैं। लोगों ने इस समस्या को लेकर उप तहसील कार्यालय में जमकर रोष प्रकट किया और इस पर जल्दी ही कार्यवाही न होने पर लोगों ने सड़कों पर उतरकर जाम लगाने की बात कही। इस बारे ओमप्रकाश, जगमाल, गंगा सिंह, सुरजीत, सोहन लाल, सत्यवान, मलकीत, राममेहर ने बताया कि वह पिछले कई दिन से चक्कर काट रहे हैं। लेकिन उन्हें हर समय स्वाइन बैटरी खराब होने से उनके काम नहीं बन रहे। इन लोगों ने बताया कि दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक जब लाइट चलती है तो काम थोड़ी बहुत हो जाता है। लेकिन तीन बजे के बाद लाइट जाते ही कार्य ठप हो जाते हैं। जिसका मुख्य कारण डैमेज बैटरी व इंटरनेट की तारों की समस्या आए दिन खड़ी रहती है। इन लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे। जिसकी सारी जिम्मेवारी संबंधित विभाग की होगी।

दूर संचार विभाग के कनिष्ठ अभियंता वीरेंद्र ने बताया कि जाखौली एक्सचेंज में बैटरी डैमेज हो चुकी है एसडीओ द्वारा नई बैटरी लाने की बात कही गई है शनिवार तक नई बैटरी रख दी जाएगी जिससे यह समस्या नही रहेगी। उन्होंने कहा कि बिजली कम आने के कारण यह समस्या आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.