Move to Jagran APP

नप ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान,एक ट्रॉली सामान जब्त

नगर परिषद की ओर से कबूतर चौक स्थित सब्जी मंडी के बाहर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। सुबह एक घंटे तक नप कर्मचारियों की टीम ने अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 09:48 AM (IST)
नप ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ  अभियान,एक ट्रॉली सामान जब्त
नप ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान,एक ट्रॉली सामान जब्त

जागरण संवाददाता, कैथल : नगर परिषद की ओर से कबूतर चौक स्थित सब्जी मंडी के बाहर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। सुबह एक घंटे तक नप कर्मचारियों की टीम ने अभियान चलाया। अभियान के दौरान टीम ने सड़क के दोनों ओर लगी फल व सब्जियों की रेहड़ियों को हटवाया। जिन लोगों ने कहने के बाद भी अपनी रेहड़ी नहीं हटाई उनका सामान जब्त कर लिया गया। अभियान के दौरान एक ट्रॉली सामान जब्त की गई, जिसे नगर परिषद के गोदाम में रखवा दिया गया है। अब सामान के हिसाब से जुर्माना लगाया जाएगा और उसके बाद ही सामान वापस दिया जाएगा।

loksabha election banner

बता दें कि नगर परिषद में कई दिनों से सब्जी मंडी में अतिक्रमण को लेकर शिकायतें आ रही थी। नगर परिषद सचिव नरेंद्र शर्मा ने मुख्य सफाई निरीक्षक मोहन भारद्वाज की अध्यक्षता में टीम बनाई। टीम ने अभियान चलाकर सब्जी मंडी के पास सड़कों के दोनों ओर खड़ी रेहड़ियों को हटाया। इस सड़क पर अतिक्रमण के कारण मंडी से सब्जी लेने आने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है। मंडी के पास सारा दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। अभियान के दौरान टीम में सफाई निरीक्षक ब्रह्मजीत, सुपरवाइजर चाहत लोट, कर्मचारी विशाल, जगजीत, गौरव शामिल रहे।

बाज नहीं आते रेहड़ी वाले

नगर परिषद की ओर से पहले भी यहां अतिक्रमण को लेकर अभियान चलाया जा चुका है। एक या दो दिन तक रेहड़ी कम लगाई जाती है, लेकिन उसके बाद दोबारा से वही हाल हो जाता है। यहां दुकानदारों को भी परेशानी उठानी पड़ती है क्योंकि रेहड़ी वाले दुकानों के आगे ही खड़े हो जाते हैं।

अतिक्रमण को लेकर शिकायतें आ रही थी

नगर परिषद के सचिव नरेंद्र शर्मा ने बताया कि कुछ दिनों से सब्जी मंडी के पास अतिक्रमण को लेकर शिकायतें आ रही थी। अतिक्रमण हटाने के लिए टीम बनाई गई थी, जिसने मौके पर जाकर अतिक्रमण हटवाया। यह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.