जासं, कैथल : चोर अलग-अलग जगहों से ट्यूबवेल की मोटर, घरेलू सामान सहित मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में टीक निवासी ऋषिपाल ने बताया कि 25 जुलाई को चोर सेक्टर 21 स्थित उसके मकान से 15 हजार रुपये का सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया है।

दूसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में जड़ौला निवासी बलविद्र ने बताया कि 22 जुलाई की रात को चोर उसके खेतों से ट्यूबवेल की मोटर चोरी कर ले गए। अगले दिन खेत में गया तो इस बारे में पता चला। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

तीसरे मामले में खरौदी निवासी बलविद्र ने बताया कि चोर 25 जुलाई को उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मोटरसाइकिल से टक्कर मारकर कार के शीशे तोड़े

जासं, कैथल : करनाल रोड पर सिचाई विभाग के रेस्ट हाउस के नजदीक मोटरसाइकिल चालक ने लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए कार को टक्कर मार दी। इस घटना में कार के शीशे व खिड़की टूट गई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में जिला कोर्ट कैथल में कार्यरत पीएस अशोक कुमार की शिकायत पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मारपीट के आरोपितों पर केस दर्ज

जासं, कैथल : मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव माजरी निवासी गुरजीत सिंह ने बताया कि गांव के ही प्रधुम्मन, केसपाल, प्रिस, सागर, बब्बू, कर्ण सहित छह-सात अन्य लोगों ने उस पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में रणजीत को भी चोट आई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Edited By: Jagran