Move to Jagran APP

कार चालक की टक्कर से मा-बेटे की मौत

गाव कैलरम बस अड्डे पर एक कार की चपेट में आने से मा बेटे की मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में कैलरम निवासी बलिंद्र ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे उसकी पत्नी मनजीत व उसका लडका दिपाशु अपने काम के लिए कलायत जाने के लिए बस अड्डा कैलरम पर खड़े थे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 07:53 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 07:53 AM (IST)
कार चालक की टक्कर से मा-बेटे की मौत
कार चालक की टक्कर से मा-बेटे की मौत

जागरण सवाददाता, कैथल: गाव कैलरम बस अड्डे पर एक कार की चपेट में आने से मा बेटे की मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में कैलरम निवासी बलिंद्र ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे उसकी पत्नी मनजीत व उसका लडका दिपाशु अपने काम के लिए कलायत जाने के लिए बस अड्डा कैलरम पर खड़े थे। वह उनसे कुछ दूरी पर था। इसी बीच तितरम मोड की तरफ से एक गाड़ी चालक ने अपनी गाड़ी को तेज व लापरवाही से चलाते हुए उसकी पत्नी व उसके बेटे को टक्कर मार दी। जिसमें उसकी पत्नी मनजीत व उसका लडक़ा दिपाशु सडक़ पर गिर गए। उसने मौके पर देखा तो दोनों को गंभीर चोटें लगी हुई थीं। इसके बाद गाड़ी चालक उनके पास आया और वह गाड़ी चालक की मदद से उसकी पत्नी व उसके बेटे को उठाकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल कैथल में पहुंचे। जहा डॉक्टर्स ने उसकी पत्नी व उसके लडक़े को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जाच आरंभ कर दी है।

loksabha election banner

अध्यापिका ने प्रिंसिपल पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, महिला थाने में दी शिकायत

जागरण सवाददाता, कैथल: सीवन खंड के एक गाव के राजकीय स्कूल में अध्यापिका ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ करने आरोप लगाया है। अध्यापिका ने आरोप लगाया है कि प्रिंसिपल पिछले लंबे समय से उसे तंग कर रहा है। वह छोटी छोटी बातों पर उसे परेशान करता है। अध्यापिका ने महिला थाने में भी इसकी शिकायत दी है। इससे पहले अध्यापिका ने सीवन के खंड शिक्षा अधिकारी को लिखित में शिकायत दी थी। जिसके बाद खंड शिक्षा अधिकारी सतीश कक्कड़ दो सदस्यों के साथ स्कूल में जानकारी जुटाने के लिए पहुंचे थे। बीईओ ने भी इस मामले की जाच को लेकर तीन सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया है।

सीवन के खंड शिक्षा अधिकारी सतीश कक्कड़ ने बताया खंड के एक गाव के राजकीय स्कूल की अध्यापिका ने उन्हें प्रिंसिपल द्वारा छेड़छाड़ करने की शिकायत दी थी । इस पर उन्होंने तीन सदस्यों की एक कमेटी का गठन किया है। जो इस पूरे मामले की जाच करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.