Move to Jagran APP

मनी ट्रांसफर संचालक को पिस्तौल के बल पर दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटे तीन लाख रुपये

बृहस्पतिवार शाम के समय पूंडरीक तीर्थ के पास अपनी दुकान पर बैठे मनी ट्रांसफर संचालक को पिस्तौल दिखा तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश तीन लाख रुपये छीनकर फरार हो गए। आरोपित कैमरा की हार्ड डिस्क व मोबाइल भी छीनकर ले गए, लेकिन कुछ दूरी पर मोबाइल फेंक दिए, ताकि लोकेशन ट्रेस न हो सके। आरोपित बाहर से शटर बंद कर दुकानदार व दो अन्य को अंदर ही बंद कर गए। शोर सुनने के बाद पड़ोसियों ने तीनों को बाहर निकाला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पूंडरी थाना प्रभारी चंद्रभान व सीआइए थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। डीएसपी कृष्ण कुमार ने भी दौरा किया। पुलिस ने दुकानदार से पूछताछ करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 11:31 PM (IST)
मनी ट्रांसफर संचालक को पिस्तौल के बल पर 
दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटे तीन लाख रुपये
मनी ट्रांसफर संचालक को पिस्तौल के बल पर दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटे तीन लाख रुपये

संवाद सहयोगी, पूंडरी :

loksabha election banner

बृहस्पतिवार शाम के समय पूंडरीक तीर्थ के पास अपनी दुकान पर बैठे मनी ट्रांसफर संचालक को पिस्तौल दिखा तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश तीन लाख रुपये छीनकर फरार हो गए। आरोपित कैमरा की हार्ड डिस्क व मोबाइल भी छीनकर ले गए, लेकिन कुछ दूरी पर मोबाइल फेंक दिए, ताकि लोकेशन ट्रेस न हो सके। आरोपित बाहर से शटर बंद कर दुकानदार व दो अन्य को अंदर ही बंद कर गए। शोर सुनने के बाद पड़ोसियों ने तीनों को बाहर निकाला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पूंडरी थाना प्रभारी चंद्रभान व सीआइए थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। डीएसपी कृष्ण कुमार ने भी दौरा किया। पुलिस ने दुकानदार से पूछताछ करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पड़ोसी दुकानदार के कैमरे में कैद हुई इस घटना को लेकर पुलिस ने फुटेज लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। तीनों आरोपित अपने हाथ में पिस्तौल लिए हुए थे।

बाक्स-

कनपटी पर पिस्तौल रख बदमाश बोले पैसा निकालो

पुलिस को दी जानकारी में जीएस इंटरप्राइजेज के नाम से दुकान चलाने वाले सुशील कुमार ने बताया कि शाम के समय वे अपने भांजे मोहित व पड़ोसी दुकानदार गुरजीत ¨सह के साथ दुकान पर बैठा था। शाम के समय करीब साढ़े छह बजे एक मोटरसाइकिल पर आए। तीनों युवकों उसकी दुकान में घुस गए। उसने सोचा की कोई ग्राहक आए हैं। तीनों ने अंदर आते हुए कनपटी पर पिस्तौल रखी थी। बदमाशों ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि आपके पास 20-25 लाख रुपये हैं, जिस पर उसने कहा कि वह तो बहुत छोटा दुकानदार है। यह कहते ही आरोपितों ने उसके दराज में रखे तीन लाख रुपये लूट लिए। आरोपित ने तीनों के मोबाइल भी छीन लिए। जाते-जाते आरोपित कैमरे की हार्ड डिस्क भी निकालकर ले गए। आरोपित बाहर से शटर बंदकर भाग गए। शोर मचाने व शटर को खड़काने के बाद पड़ोसियों ने उन्हें दुकान से बाहर निकाला। इसके बाद मामले की सूचना पूंडरी थाना पुलिस को दी गई।

बॉक्स-

घटना को लेकर व्यापारियों में रोष

शाम के समय हुई लूट की इस घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में रोष है। घटना के बाद हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के ब्लॉक अध्यक्ष योगेश उप्पल, व्यापार मंडल फतेहपुर पूंडरी के अध्यक्ष सतपाल चुघ सहित अन्य व्यापारी मौके पर पहुंचे। व्यापारियों ने कहा कि दिन-दहाड़े लूट की इस घटना से व्यापारी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पहले ही चोरी की घटनाओं का ग्राफ बढ़ रहा है, अब सरेआम लूट भी होने लगी है। पुलिस प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए।

बाक्स-

ढांड मंडी में आढ़ती से हुई लूट का आज तक भी नहीं हुआ खुलासा

पिछले साल अक्टूबर माह में ढांड की अनाज मंडी में बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक आढ़ती से दिन-दहाड़े ढ़ाई लाख रुपये लूटे थे। इस मामले को लेकर सीआइए पुलिस जांच कर रही है। आज तक भी बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। कई बार व्यापारी पुलिस प्रशासन से मिल चुके हैं।

बाक्स- मामले की जांच की दा रही

डीएसपी कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके का दौरा किया है। मामले में जांच की जा रही है। दुकानदार की शिकायत पर केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.