Move to Jagran APP

बिजली घर के शिकायत केंद्र में मोबाइल सेवा उपलब्ध हो

लोक सेवा मंच सीवन की एक बैठक मंच के प्रधान ओमप्रकाश मुटरेजा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें सभी सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में सीवन बिजली घर के शिकायत केंद्र में मोबाइल सुविधा उपलब्ध करवाने पर विचार-विमर्श किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 10:33 PM (IST)Updated: Tue, 14 Aug 2018 10:33 PM (IST)
बिजली घर के शिकायत केंद्र  में मोबाइल सेवा उपलब्ध हो
बिजली घर के शिकायत केंद्र में मोबाइल सेवा उपलब्ध हो

संवाद सहयोगी, सीवन: लोक सेवा मंच सीवन की एक बैठक मंच के प्रधान ओमप्रकाश मुटरेजा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें सभी सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में सीवन बिजली घर के शिकायत केंद्र में मोबाइल सुविधा उपलब्ध करवाने पर विचार-विमर्श किया गया। लोक सेवा मंच के प्रधान ने मोबाइल सेवा उपलब्ध करवाने को लेकर सीवन बिजली बोर्ड के एसडीओ को ज्ञापन दिया। ओमप्रकाश ने कहा कि सीवन बिजली घर के शिकायत केंद्र में मोबाइल सेवा उपलब्ध न होने के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अगर किसी बिजली उपभोक्ता की बिजली रात को खराब हो जाए हो जाए तो उसे रात अंधेर में गुजारनी पड़ती है। अगर बिजली घर के शिकायत केंद्र में मोबाइल सेवा उपलब्ध हो ग्रामीणों को बिजली की शिकायत दर्ज करवाने में कोई परेशानी नहीं आएगी। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि सीवन बिजली घर के शिकायत केन्द्र में मोबाइल सेवा उपलब्ध करवाई जाए ताकि बिजली उपभोक्ताओं को शिकायत दर्ज करवाने में कोई परेशानी न आए। इस अवसर पर प्रेम ¨सह मदान, अमरजीत ¨सह, विक्रम चौधरी, सुधीर तनेजा, अनिल कुमार, जसवंत ¨सह, राजन मदान, विपिन रहेजा, संजीव शर्मा, अमरजीत मदान मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.