Move to Jagran APP

मीडिया इलेवन ने एमडीएन स्कूल इलेवन की टीम को 121 रनों से हराया

शनिवार सुबह एमडीएन ग्लोबल स्कूल में एमडीएन स्कूल इलेवन व मीडिया इलेवन के बीच क्रिकेट मैत्री मैच हुआ। इसका शुभारंभ एमडीएन स्कूल के एमडी विनोद कांसल और मीडिया क्लब के प्रधान रमन गुप्ता ने किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 07:10 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 07:10 AM (IST)
मीडिया इलेवन ने एमडीएन स्कूल इलेवन की टीम को 121 रनों से हराया
मीडिया इलेवन ने एमडीएन स्कूल इलेवन की टीम को 121 रनों से हराया

जागरण संवाददाता, कैथल : शनिवार सुबह एमडीएन ग्लोबल स्कूल में एमडीएन स्कूल इलेवन व मीडिया इलेवन के बीच क्रिकेट मैत्री मैच हुआ। इसका शुभारंभ एमडीएन स्कूल के एमडी विनोद कांसल और मीडिया क्लब के प्रधान रमन गुप्ता ने किया। टॉस जीतकर एमडीएन इलेवन ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। मीडिया इलेवन ने पहले खेलते हुए निर्धारित 16 ओवरों में 195 रन बनाए। मीडियों इलेवन के सलामी बल्लेबाज देवेंद्र ने 76 और नसीब सैनी ने 43 रन बनाते हुए बेहतर खेल दिखाया। बल्लेबाज अमरजीत सिंह ने 20, विक्रम यादव ने पांच, जोगिद्र कुंडू ने आठ, मोहन नायक और मुकेश ने एक-एक रन बनाया। विक्रम पूनिया बिना खाता खोले ही पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए। एमडीएन इलेवन की पूरी टीम मात्र 75 रन पर पैवेलियन लौट गई। मीडिया इलेवन की तरफ से गेंदबाजी करते हुए देवेंद्र सिंह ने चार विकेट, जोगिद्र और मोहन नायक ने दो-दो विकेट, नसीब और सुशील ने एक-एक विकेट लिया। इस तरह से मीडिया इलेवन ने यह मैच 121 रनों से जीत लिया। मैच के समापन पर स्कूल के एमडी विनोद और मीडिया क्लब के प्रधान रमन गुप्ता ने विजेता और उप विजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। देवेंद्र को बेस्ट गेंदबाज, बेस्ट बल्लेबाज और बेस्ट खिलाड़ी का खिताब से नवाजा गया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.