जागरण संवाददाता, कैथल : वैश्विक महामारी कोरोना को हराने में देश का चौथा स्तंभ यानि मीडिया अग्रिम पंक्ति में कार्य करते हुए कोरोना वॉरियर्स बनकर आमजन को जागरूक व सचेत रहने के लिए दिन-रात कार्यरत है। जब से इस महामारी ने देश में अपने पैर पसारने शुरू किए, तभी से मीडिया कर्मियों ने अपनी जान की परवाह नही करते हुए मानव हित में कार्य कर रहे हैं। कैथल में मीडिया कर्मी कोरोना वॉरियर्स का सम्मान चंक्य फाउंडेशन संस्था ने किया। संस्था के पदाधिकारियों के साथ-साथ डीआइपीआरओ कृष्ण कुमार सहित विभिन्न कोरोना वॉरियर्स मीडिया कर्मी मौजूद रहे।

डीआइपीआरओ कृष्ण कुमार ने कहा कि इस समय मीडिया जगत के लोगों ने सकारात्मक भूमिका का निर्वहन करते हुए समाज को बचाने का महत्वपूर्ण कार्य किया है। हमेशा की तरह कैथल की मीडिया ने इस संकट की घड़ी में आम लोगों के साथ-साथ प्रशासन को नित प्रति होने वाली सभी गतिविधियों से अवगत करवाया।

अधिवक्ता दिनेश पाठक ने कहा कि इस संकट की घड़ी में सभी मीडिया कर्मियों ने पूरी सजगता से समाज को जागृत करने कार्य किया है। दिन-रात आमजन तक सही सूचनाओं के साथ-साथ इस महामारी से बचने के उपायों के बारे में भी मीडिया जगत के लोगों ने जागरूक किया।

मीडिया क्लब के प्रधान डा. रमन गुप्ता ने कहा कि सामाजिक संस्थाओं द्वारा इस समय महामारी को हराने में अपना सकारात्मक योगदान दिया जा रहा है। चंक्य संस्था द्वारा मीडिया को सम्मान के रूप में सम्मानित करना अच्छी पहल है। संवाददाता नवीन मल्होत्रा, प्रदीप हरित और नरेश भारद्वाज ने भी अपने-अपने विचार रखे।

इस अवसर पर चंक्य संस्था के संरक्षक देवेंद्र शर्मा, प्रधान सुधरी शर्मा, पंकज आत्रेय, ललित शर्मा, नसीब सैनी, सुखविद्र सैनी, सुरेंद्र सैनी, राजीव परूथी, विपिन्न शर्मा, राकेश कथुरिया, मनोज मलिक, सुनील जांगड़ा, अजय गर्ग, राजेंद्र तंवर, विक्रम यादव, राहुल शर्मा, बलिद्र नरड़, पृथ्वी राज, प्रवीण कुमार, शीश पाल, राजू डोहर, रतन कुमार शास्त्री, बलबीर रंगा, सुरेंद्र जांगड़ा, बलवान शर्मा मौजूद थे।

-----------

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस