Move to Jagran APP

मीडिया कर्मी कोरोना वारिर्यस बनकर निभा रहे महत्वपूर्ण भूमिका : कुलदीप सैनी

सूचना जन संपर्क एवं भाषा विभाग के अतिरिक्त निदेशक डा. कुलदीप सैनी ने कहा कि समाज को जागरूक करने और उनकी समस्या को प्रशासन के समक्ष रखने में मीडिया का अहम रोल है। कोरोना काल में मीडिया कर्मी फ्रंट लाइन में रहकर कोरोना वारियर्स बनकर आमजन को कोरोना से बचने व उपायों के बारे में जागरूक करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 06:55 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 06:55 AM (IST)
मीडिया कर्मी कोरोना वारिर्यस बनकर निभा  रहे महत्वपूर्ण भूमिका : कुलदीप सैनी
मीडिया कर्मी कोरोना वारिर्यस बनकर निभा रहे महत्वपूर्ण भूमिका : कुलदीप सैनी

जासं, कैथल : सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग के अतिरिक्त निदेशक डा. कुलदीप सैनी ने कहा कि समाज को जागरूक करने और उनकी समस्या को प्रशासन के समक्ष रखने में मीडिया का अहम रोल है। कोरोना काल में मीडिया कर्मी फ्रंट लाइन में रहकर कोरोना वारियर्स बनकर आमजन को कोरोना से बचने व उपायों के बारे में जागरूक करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। अतिरिक्त निदेशक डा. कुलदीप सैनी मीडिया सेंटर का दौरा करने के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सामाजिक व्यवस्था में मीडिया कर्मी उन लोगों की आंख व कान बनकर समस्याओं को उजागर करता है, जो बोल नहीं सकते और ऐसे स्थानों की समस्याओं को भी प्रशासन के संज्ञान में लाता है, जहां पर प्रशासन नहीं पहुंच पाता। कोरोना काल में लगातार मीडिया फ्रंट लाइन में रहकर और अपने आपकी परवाह नहीं करते हुए समाज तक कोविड-19 से बचने के उपायों के बारे में निरंतर कार्य कर रहा हैं। जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारी सोनिया ने अतिरिक्त निदेशक को जिला में किए जा रहे कोविड-19 के दृष्टिगत प्रचार-प्रसार व आमजन मानस को जागरूक करने के लिए किए जा रहे सभी उपायों के बारे में जानकारी दी।

loksabha election banner

मरीजों और उनके स्वजनों को बांटे फल

संस, कलायत : किसान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष धर्मवीर कौलेखां ने कहा कि मानवता की सेवा सबसे बड़ा धर्म है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के जन्म दिन को जन सेवा के रूप में मनाया गया। इसकी शुरूआत सरकारी अस्पताल से चिकित्सा अधिकारी डा. कुलदीप सिंह की मौजूदगी में की गई। सरकारी और निजी अस्पतालों में उपचार ले रहे मरीजों और उनके स्वजनों को फल भेंट किए गए। हर वर्ग के साथ सुख-दुख की घड़ी में कदम से कदम मिलाकर चलने का संदेश कांग्रेस हाईकमान की तरफ से निरंतर दिया जाता रहा है। -------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.