Move to Jagran APP

फर्जी हस्ताक्षर करके एफडी से रकम निकलवाने वाला मैनेजर निलंबित

फर्जी हस्ताक्षर करके एफडी से रकम निकलवाने के मामले में गुहला पुलिस ने सहारा इंडिया परिवार के प्रबंधक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 10:32 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 10:32 AM (IST)
फर्जी हस्ताक्षर करके एफडी से रकम  निकलवाने वाला मैनेजर निलंबित
फर्जी हस्ताक्षर करके एफडी से रकम निकलवाने वाला मैनेजर निलंबित

जागरण संवाददाता, कैथल :

loksabha election banner

फर्जी हस्ताक्षर करके एफडी से रकम निकलवाने के मामले में गुहला पुलिस ने सहारा इंडिया परिवार के प्रबंधक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

सीवन निवासी रैमल दास ने सहारा इंडिया परिवार गुहला ब्रांच में कंपनी के एजेंट सतपाल निवासी सीवन के माध्यम से 15 हजार रुपये के हिसाब से 14 किश्तों में दो लाख 10 हजार रुपये की एफडी 18 महीने के लिए करवाई थी। एफडी करने के 13 महीने बाद कंपनी की एजेंट उनके पास आया और कहा कि आपकी एफडी का समय पूरा हो गया है और उससे एफडी की पासबुक व आधार कार्ड आदि की फोटो कॉपी ले गया। जब तीन महीने बीत जाने पर भी रैमल दास को कोई पैसा ना मिला तो उसने कंपनी की गुहला ब्रांच में प्रबंधक नरेन्द्र कुमार से संपर्क किया। प्रबंधक भी उसे एक साल तक टरकाता रहा। इसके बाद वे कंपनी की अंबाला ब्रांच में गया। वहां पता चला कि गुहला ब्रांच के प्रबंधक नरेन्द्र कुमार ने अलग-अलग समय में फर्जी हस्ताक्षर करके उसकी एफडी निकलवा ली है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने एफडी लेने के लिए कभी भी कोई कागज पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। अंबाला से यह भी पता चला कि मैनेजर ने अन्य लोगों के साथ भी धोखा किया है। इसलिए उसे निलंबित कर दिया गया है और गुहला ब्रांच को बंद करके उसे पिहोवा शिफ्ट कर दिया गया है। रैमल दास ने एसपी से मांग की है कि इस मामले में धोखाधड़ी करने वाले प्रबंधक को जल्द गिरफ्तार कर पैसे दिलवाएं जाएं। -------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.