Move to Jagran APP

प्रदेश के हितों की लड़ाई लड़ने के लिए इनेलो वचनबद्ध: माजरा

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं इनेलो नेता रामपाल माजरा ने कहा कि इनेलो प्रदेश के हितों की लड़ाई लड़ने के लिए वचनबद्ध है। किसान के खेत को पानी मिले इसके लिए एसवाइएल नहर के निर्माण के लिए फिर से आंदोलन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 06:19 PM (IST)
प्रदेश के हितों की लड़ाई लड़ने  के लिए इनेलो वचनबद्ध: माजरा
प्रदेश के हितों की लड़ाई लड़ने के लिए इनेलो वचनबद्ध: माजरा

जागरण संवाददाता, कैथल : पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं इनेलो नेता रामपाल माजरा ने कहा कि इनेलो प्रदेश के हितों की लड़ाई लड़ने के लिए वचनबद्ध है। किसान के खेत को पानी मिले इसके लिए एसवाइएल नहर के निर्माण के लिए फिर से आंदोलन किया जाएगा। माजरा बृहस्पतिवार को चंदाना गेट स्थित रामलीला मैदान में कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। इसी मैदान में शनिवार को इनेलो-बसपा गठबंधन की तरफ से कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला हरियाणा के हक में आए दो साल का वक्त हो चला है, लेकिन ये खेदजनक है कि भाजपा भी कांग्रेस की भांति नहर निर्माण के मुद्दे पर राजनीति कर रही है।

उन्होंने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर किसान, गरीब व छोटे दुकानदारों के ऋण माफ किए जाएंगे। किसानों के ट्यूबवेल के बिजली बिल समाप्त व घरों में बिजली के बिल आधे कर दिए जाएंगे। गरीब परिवार की बेटियों की शादी के लिए पांच लाख रुपये कन्यादान की राशि दी जाएगी। हर घर में एक शिक्षित युवा को सरकारी नौकरी दी जाएगी, रोजगार से चूकने वाले युवाओं को 15 हजार बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। इस मौके पर अनिल तंवर, संजीव छौत मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.