Move to Jagran APP

शराब ठेकेदार और रसोइये की ठेके में जिदा जलाकर हत्या

संवाद सहयोगी कलायत क्षेत्र के गांव बालू में बृहस्पतिवार सुबह करीब तीन बजे शराब के ठेके के साथ लगते कमरे में तीन अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। इसमें एक शराब ठेकेदार और एक रसोइये की जलकर मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 12:22 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 06:16 AM (IST)
शराब ठेकेदार और रसोइये की ठेके में जिदा जलाकर हत्या
शराब ठेकेदार और रसोइये की ठेके में जिदा जलाकर हत्या

संवाद सहयोगी, कलायत: क्षेत्र के गांव बालू में बृहस्पतिवार सुबह करीब तीन बजे शराब के ठेके के साथ लगते कमरे में तीन अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। इसमें एक शराब ठेकेदार और एक रसोइये की जलकर मौत हो गई। इसके बाद ठेके में कार्यरत तीसरे कर्मी बिद्र को कमरे में बंद कर जिदा जलाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह बच गया। आग इतनी प्रचंड थी कि दो कमरे मलबे में तब्दील हो गए और अंदर रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया। थाना कलायत पुलिस ने ठेकेदार सतपाल बालू की शिकायत पर तीन अज्ञात लोगों को खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और शराब ठेकेदारों ने दमकल वाहन के सहयोग से आग को शांत किया और झुलसे दो शवों को मशक्कत से बाहर निकाला।

थाना प्रबंधक बिलासा राम ने बताया कि शराब ठेकेदार सतपाल सिंह ने पुलिस को दी जानकारी में बताया है कि गांव कुराड़ निवासी ओमप्रकाश शराब के कारोबार में उसका हिस्सेदार था। भगत सिंह नेपाली रसोइये के रूप में कार्य करता था। सुबह दो बजकर 51 मिनट पर ठेके पर तैनात कर्मी बिद्र ने उसके भाई सुरेंद्र कुमार को फोन के माध्यम से ठेके के साथ लगते रेस्ट हाउस में आग लगने की सूचना दी। इस दौरान ठेके के बाहर की कुंडी लगी थी। तत्काल ठेका संचालक मौकास्थल पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। ठेका संचालकों का आरोप है कि मौकास्थल पर आवाजाही की आहट के चलते तीन अज्ञात लोग मोटरसाइकिल से सवार होकर भाग गए। इनका कहना है कि इन्हीं तीन अज्ञात लोगों ने ही घटना को अंजाम दिया। पुलिस टीम द्वारा की गई पूछताछ में पता चला है कि ओमप्रकाश कुराड़ और भगत सिंह नेपाली ठेके के साथ लगते कमरे में सो रहे थे। सुबह करीब पौने तीन बजे ठेके में सो रहे बिद्र को साथ लगते कमरे से आग की लपटें और धुएं के गुबार दिखे। अनहोनी की भनक होते ही शराब ठेकेदारों को घटना की सूचना दी गई। डीएसपी विनोद शंकर ने एसएचओ बिलासा राम के साथ घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया है। थाना प्रभारी बिलासा राम ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए गए। शराब ठेकेदार सतपाल की शिकायत पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.