Move to Jagran APP

Kaithal: छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने वाली महिला समझौते के एक लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

Kaithal छेड़छाड़ के झूठे आरोपों के फंसाने की धमकी देकर पूंडरी की एक महिला ने तीन युवकों को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। पुलिस ने टीम का गठन कर महिला को ब्लैकमेलिंग की एक लाख रुपये की राशि लेते हुए मौके पर गिरफ्तार कर लिया।

By Pankaj KumarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Fri, 25 Nov 2022 11:44 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 11:45 PM (IST)
Kaithal: छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने वाली महिला समझौते के एक लाख रुपये के साथ गिरफ्तार
Kaithal: छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने वाली महिला समझौते के एक लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

कैथल, जागरण टीम: छेड़छाड़ के झूठे आरोपों के फंसाने की धमकी देकर पूंडरी की एक महिला ने तीन युवकों को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। युवकों ने इसकी सूचना पूंडरी पुलिस को दे दी और थाना प्रभारी शिव कुमार ने टीम का गठन कर महिला को ब्लैकमेलिंग की एक लाख रुपये की राशि लेते हुए मौके पर गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में चीमा कालोनी निवासी गुरुदेव सिंह ने बताया कि दो नवंबर को रात करीब आठ बजे उसके दोस्त अंग्रेज व गुरमेहर उसे घर पर छोड़ने के लिए आ रहे थे। उस समय उसके घर के बाहर गाड़ी का हार्न बजाने को लेकर उनकी एक महिला पूजा से कहासुनी हो गई।

महिला ने पुलिस में उन तीनों की शिकायत दे दी। बाद में उन्होंने महिला से माफी भी मांगी और काफी मिन्नतें भी की, लेकिन वो नहीं मानी। 23 नवंबर को उनके पास एक फोन आया, जिसमें उन्हें थाने में आने के लिए कहा गया। जब वे थाने में पहुंचे तो पूजा उन्हें फैसला करने के नाम पर अपने घर ले आई। जहां उसने उनके परिवार वालों के सामने तीन लाख रुपये की मांग रखी, लेकिन युवक के पिता ने इतने पैसे देने में असमर्थता जताई।

बाद में महिला ने एक लाख रुपये में समझौता करने पर सहमत हो गई। युवकों ने महिला द्वारा ब्लैकमेलिंग करने की सूचना पुलिस को दे दी और पुलिस ने महिला को पैसे लेते रंगे हाथों दबोच लिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

बता दें कि महिला का एक छोटा बच्चा भी है और महिला का पति विदेश गया हुआ है। चीमा कालोनी वासी गुरुदेव ने पुलिस को सूचना दी थी कि चीमा कालोनी की निवासी आरोपित महिला पूजा उन्हें छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाना चाहती है और इसके आधार पर वह उनसे एक लाख रुपये की डिमांड कर रही है।

पुलिस ने गुरुदेव की शिकायत पर टीम का गठन किया और शुक्रवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे के आस-पास महिला को उसके घर से ब्लैकमेल की रकम लेते हुए काबू कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पूंडरी पुलिस ने महिला की शिकायत पर 12 नवंबर को तीन व्यक्तियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज किया हुआ है। -शिव कुमार थाना प्रभारी पूंडरी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.