कैथल, जागरण टीम: छेड़छाड़ के झूठे आरोपों के फंसाने की धमकी देकर पूंडरी की एक महिला ने तीन युवकों को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। युवकों ने इसकी सूचना पूंडरी पुलिस को दे दी और थाना प्रभारी शिव कुमार ने टीम का गठन कर महिला को ब्लैकमेलिंग की एक लाख रुपये की राशि लेते हुए मौके पर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को दी शिकायत में चीमा कालोनी निवासी गुरुदेव सिंह ने बताया कि दो नवंबर को रात करीब आठ बजे उसके दोस्त अंग्रेज व गुरमेहर उसे घर पर छोड़ने के लिए आ रहे थे। उस समय उसके घर के बाहर गाड़ी का हार्न बजाने को लेकर उनकी एक महिला पूजा से कहासुनी हो गई।

महिला ने पुलिस में उन तीनों की शिकायत दे दी। बाद में उन्होंने महिला से माफी भी मांगी और काफी मिन्नतें भी की, लेकिन वो नहीं मानी। 23 नवंबर को उनके पास एक फोन आया, जिसमें उन्हें थाने में आने के लिए कहा गया। जब वे थाने में पहुंचे तो पूजा उन्हें फैसला करने के नाम पर अपने घर ले आई। जहां उसने उनके परिवार वालों के सामने तीन लाख रुपये की मांग रखी, लेकिन युवक के पिता ने इतने पैसे देने में असमर्थता जताई।

बाद में महिला ने एक लाख रुपये में समझौता करने पर सहमत हो गई। युवकों ने महिला द्वारा ब्लैकमेलिंग करने की सूचना पुलिस को दे दी और पुलिस ने महिला को पैसे लेते रंगे हाथों दबोच लिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

बता दें कि महिला का एक छोटा बच्चा भी है और महिला का पति विदेश गया हुआ है। चीमा कालोनी वासी गुरुदेव ने पुलिस को सूचना दी थी कि चीमा कालोनी की निवासी आरोपित महिला पूजा उन्हें छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाना चाहती है और इसके आधार पर वह उनसे एक लाख रुपये की डिमांड कर रही है।

पुलिस ने गुरुदेव की शिकायत पर टीम का गठन किया और शुक्रवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे के आस-पास महिला को उसके घर से ब्लैकमेल की रकम लेते हुए काबू कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पूंडरी पुलिस ने महिला की शिकायत पर 12 नवंबर को तीन व्यक्तियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज किया हुआ है। -शिव कुमार थाना प्रभारी पूंडरी।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट