Move to Jagran APP

Kaithal: क्लास में पढ़ने वाले दोस्तों ने की सुमित की हत्या, धारदार लकड़ी से किया हमला, चार नाबालिग गिरफ्तार

Kaithal News आरोपितों ने पहले सुमित पर एक तेजधार वाली लकड़ी से हमला किया उसके बाद सुमित के शव को वहीं एक पेड़ के पास गड्ढे में दबा दिया था। उस पर मिट्टी और वृक्षों के पत्ते ढक दिए थे। हत्या के बाद दोनों आरोपित घर आकर सो गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 07 Feb 2023 11:07 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 11:07 AM (IST)
Kaithal: क्लास में पढ़ने वाले दोस्तों ने की सुमित की हत्या, धारदार लकड़ी से किया हमला, चार नाबालिग गिरफ्तार
सुमित की कक्षा में पढ़ते थे तीन आरोपित, एक दसवीं का छात्र।

कैथल, जागरण संवाददाता। गांव रिवाड जंगीर निवासी 15 वर्षीय सुमित की हत्या करने के मामले में सीआइए-2 ने सोमवार को गांव से ही चार नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से तीन सुमित की ही कक्षा नौवीं में पढ़ते हैं और चौथा 10वीं का छात्र है।

loksabha election banner

हत्या में शामिल दो मुख्य आरोपित 14 व 16 वर्ष के हैं। तीसरे की उम्र 14 व चौथे की 17 वर्ष है। एसपी मकसूद अहमद के मुताबिक आरोपितों ने बताया कि मृतक कई बार स्कूल में बिना किसी कारण के उनके साथ गाली-गलौज करता था। इस रंजिश के कारण चारों ने मिलकर उसकी हत्या करने का प्लान बनाया था।

चार फरवरी को शाम करीब पांच बजे चारों आरोपित सुमित को कबड्डी खेलने के बहाने गांव से करीब एक किलोमीटर दूर जंगल में ले गए थे। जहां चारों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। झगड़े से घबरा कर दो आरोपित वापस गांव आ गए थे और दो वहीं रह गए थे।

आरोपित घर आकर सो गए

दोनों ने पहले सुमित पर एक तेजधार वाली लकड़ी से हमला किया और जब वह चिल्लाने लगा तो दोनों ने उसका गला और मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बारे में किसी को जानकारी न मिले इसके लिए दोनों आरोपितों ने सुमित के शव को वहीं एक पेड़ के पास गड्ढे में दबा दिया था। उस पर मिट्टी और वृक्षों के पत्ते ढक दिए थे। हत्या के बाद दोनों आरोपित घर आकर सो गए थे।

खुर्द-बुर्द करने की धाराएं जोड़ी

वारदात के अगले दिन गांव के ही एक व्यक्ति ने जंगल में शव को देखा था। पुलिस ने शव को निकाला और उसे नागरिक अस्पताल पहुंचाया था। मृतक के चाचा सुरेश की शिकायत पर पहले चीका थाना में अपहरण का केस दर्ज किया गया था और शव मिलने के बाद हत्या करने सहित शव खुर्द-बुर्द करने की धाराएं जोड़ दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.