Move to Jagran APP

नए मोटर वाहन नियम के विरोध में जजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका सरकार का पुतला

नए मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में जजपा कार्यकर्ताओं ने युवा हलका अध्यक्ष संपूर्ण कोयल की अगुवाई में बृहस्पतिवार को कलायत कैंची चौक पर सरकार का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। जजपा युवा हलका अध्यक्ष संपूर्ण कोयल ने कहा कि देशभर में नया मोटर वाहन अधिनियम सितंबर से पूरे देश में लागू कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 09:13 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 09:13 AM (IST)
नए मोटर वाहन नियम के विरोध में जजपा  कार्यकर्ताओं ने फूंका सरकार का पुतला
नए मोटर वाहन नियम के विरोध में जजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका सरकार का पुतला

संवाद सहयोगी, कलायत : नए मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में जजपा कार्यकर्ताओं ने युवा हलका अध्यक्ष संपूर्ण कोयल की अगुवाई में बृहस्पतिवार को कलायत कैंची चौक पर सरकार का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। जजपा युवा हलका अध्यक्ष संपूर्ण कोयल ने कहा कि देशभर में नया मोटर वाहन अधिनियम सितंबर से पूरे देश में लागू कर दिया गया है। इसके लागू होने के बाद से देशभर के वाहन चालकों में ट्रैफिक चालान को लेकर दहशत का माहौल है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि यातायात नियमों की आड़ में सरकार आम आदमी की जेब को काट रही है। नए नियमों का असर मुख्य रूप से गरीब तबके पर देखने को मिल रहा है। जबकि सरकार के चहेते और वीआईपी लोग सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

कोयल ने कहा कि नया ट्रैफिक नियम का देश भर में विरोध हो रहा है। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर भारी भरकम जुर्माने की राशि दोपहिया एवं चौपहिया वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन रही है। इनसो हलका प्रधान कृष्ण लांबाखेड़ी का कहना है कि हमारे देश की सड़कें यूरोपियन देशों में निर्मित सड़कों की तुलना में कहीं नहीं टिकती। बावजूद इसके वाहनों पर जुर्माने की भारी भरकम राशि चुका पाने में ज्यादातर प्रदेशवासी असमर्थ है। इस दौरान रामा चहल नरड़, अशोक कैलरम, बलिद्र कुंडू, विनोद शर्मा, मोनू सेरहदा, सुनील मटौर, जगरूप कमालपूर, कपिल कोयल, राहुल, जगराज सांघन, सोनू मटौर, सतीश शर्मा व जग्गी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.