Move to Jagran APP

जाटों ने की समिति सदस्यों पर हमले की ¨नदा

हिसार में जाटों पर हमले के विरोध में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक गांव गुलियाण में तेलू राम की अध्यक्षता में हुई। बैठक में हमले की ¨नदा की गई। समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष बलवान कोटड़ा व प्रवीन किच्छाना ने कहा कि हिसार के बाडो पट्टी गांव में वित्त मत्री कैप्टन अभिमन्यु का कार्यक्रम था। समिति आरक्षण व अन्य मांगों को लेकर पहले ही वित मंत्री के विरोध का ऐलान कर चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 11:06 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 11:06 PM (IST)
जाटों ने की समिति सदस्यों  पर हमले की ¨नदा
जाटों ने की समिति सदस्यों पर हमले की ¨नदा

संवाद सहयोगी, राजौंद : हिसार में जाटों पर हमले के विरोध में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक गांव गुलियाण में तेलू राम की अध्यक्षता में हुई। बैठक में हमले की ¨नदा की गई। समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष बलवान कोटड़ा व प्रवीन किच्छाना ने कहा कि हिसार के बाडो पट्टी गांव में वित्त मत्री कैप्टन अभिमन्यु का कार्यक्रम था। समिति आरक्षण व अन्य मांगों को लेकर पहले ही वित मंत्री के विरोध का ऐलान कर चुकी है।

loksabha election banner

समिति सदस्य जब टोल प्लाजा पर इकट्ठा हुए तो वित्तमंत्री व प्रशासन के इशारों पर कुछ लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विरोध करने का संवैधानिक अधिकार है, लेकिन भाजपा सरकार जाट आरक्षण आंदोलन को दबाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है। हमले के तुरंत बाद यशपाल मलिक ने 17 सितंबर को जसिया में प्रदेश कार्यकारिणी की आपातकालीन बैठक बुलाई है। बैठक में सरकार के रुख को देखते हुए आंदोलन संबंधी फैसले लिए जा सकते हैं।

इस मौके पर ईश्वर गुलियाणा, रामफल फौजी, मा. अजमेर, जेपी सेरहदा, कर्मा, मंगता, जोगी राम, कृष्ण, रणधीर, सूबे ¨सह, जिले ¨सह, राम ¨सह, सतबीर कसान, राजेंद्र, राजा मौजूद थे। ----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.