Move to Jagran APP

चौ. देवीलाल की खड़ाऊ पहनकर करेंगे चंडीगढ़ फतेह : दिग्विजय चौटाला

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटला ने चुनाव चिह्न को लेकर हो रही बयानबाजी पर कहा कि ये चप्पल नहीं जननायक ताऊ देवीलाल के खड़ाऊ हैं जो जनता के पैरों में कांटे नहीं लगने देंगे

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 10:44 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 10:44 AM (IST)
चौ. देवीलाल की खड़ाऊ पहनकर करेंगे चंडीगढ़ फतेह : दिग्विजय चौटाला
चौ. देवीलाल की खड़ाऊ पहनकर करेंगे चंडीगढ़ फतेह : दिग्विजय चौटाला

जागरण संवाददाता, कैथल : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटला ने चुनाव चिह्न को लेकर हो रही बयानबाजी पर कहा कि ये चप्पल नहीं जननायक ताऊ देवीलाल के खड़ाऊ हैं, जो जनता के पैरों में कांटे नहीं लगने देंगे। कदम से कदम मिलाकर फिर से ताऊ देवीलाल के सपनों वाला हरियाणा स्थापित करना है। दिग्विजय सिंह चौटाला गुहला में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए बढ़ते कदमों के लिए चप्पलों का साथ जरूरी है। अब एक युवा चप्पल पहनकर सही मार्ग पर चलकर हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदलने का काम करेगा। ये खड़ाऊ ही चंडीगढ़ फतेह करेंगे। अपने चाचा अभय चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि वे उनकी चिता छोड़कर अपनी चिता करें। इनेलो का भाजपा के सामने गिड़गिड़ाना इस बात का प्रमाण है कि वे लोग मानसिक तौर पर हार चुके है। उन्होंने कहा कि जजपा संघर्ष करना जानती है, उनकी तरह रोज-रोज किसी राजनीतिक दल के आगे गठबंधन की बात नहीं करती। सेना पर राजनीति करने वाली भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है। पूंजीवाद को बढ़ावा देने वाली भाजपा सरकार ने सबको निराश किया। दिग्विजय ने कहा कि आज कांग्रेस की हालत सबसे खराब है। कांग्रेसियों की दाल जूतों में बंट रही है। कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों को जनता आज तक नहीं भूली है जिसका ताजा उदाहरण जींद में रणदीप सुरजेवाला को जनता ने सबक सिखाया।

loksabha election banner

बॉक्स

चौकीदार का नारा देने वाले यह भी बताएं चौकीदारों को वेतन कब मिलेगा

संस, पूंडरी : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव विधानसभा चुनावों का मार्ग प्रशस्त करेंगे। वे पूंडरी में जजपा के युवा कार्यकर्ता राजू ढुल के कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इन लोकसभा चुनावों से प्रदेश का राजनीतिक भविष्य तय हो जाएगा और जो कि विधानसभा चुनावों पर भी असर डालेगा। इसलिए जजपा कार्यकर्ता अभी से चुनावों की तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला पर इनेलो को तोड़ने का आरोप लगाने वाले यह बात अच्छी तरह से जान लें कि उनकी पार्टी को तोड़ने वाले आज भी उनके भीतर मौजूद हैं, जो इनेलो का सफाया करके ही दम लेंगे। उन्होंने इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा को चेताते हुए कहा कि वे अभी संभल जाए वरना उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में तो दूर विधानसभा चुनाव में भी खाता नहीं खोल पाएगी। उन्होंने कहा कि मैं चौकीदार हूं का नारा देने वाले प्रधानमंत्री शायद इस बात से अनजान है कि असली चौकीदारों को पिछले चार महीनों से वेतन तक नहीं मिला है। इस मौके पर इनेलो के जिलाध्यक्ष रणदीप कौल, हरपाल पहलवान, रामकुमार जागड़ा, अमित बोदला व ओमपाल कौल मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.