Move to Jagran APP

आइटीआइ के 64 विद्यार्थियों का हुआ अप्रेंटिस के लिए चयन

राजकीय आइटीआइ कैथल में बुधवार को नोएडा से यामाहा कंपनी की तरफ से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया। प्लेसमेंट के दौरान पेंटर, वेल्डर, मशीनिस्ट, टर्नर व्यवसाय के विद्यार्थियों का चयन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 12:34 AM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 12:34 AM (IST)
आइटीआइ के 64 विद्यार्थियों का  हुआ अप्रेंटिस के लिए चयन
आइटीआइ के 64 विद्यार्थियों का हुआ अप्रेंटिस के लिए चयन

जागरण संवाददाता कैथल :

loksabha election banner

राजकीय आइटीआइ कैथल में बुधवार को नोएडा से यामाहा कंपनी की तरफ से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया। प्लेसमेंट के दौरान पेंटर, वेल्डर, मशीनिस्ट, टर्नर व्यवसाय के विद्यार्थियों का चयन किया गया। प्लेसमेंट में कुल 120 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। कंपनी के अधिकारियों ने सर्वप्रथम सभी विद्यार्थियों का लिखित परीक्षा ली गई। इसके बाद विद्यार्थियों का प्रायोगिक विषय जांचने के लिए उनका साक्षात्कार लिया गया।

साक्षात्कार के दौरान संस्थान के 64 सफल रहने वाले विद्यार्थियों को कंपनी के अधिकारियों द्वारा मौके पर ही अप्रेंटिस में चयन के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा गया। चयनित विद्यार्थियों के चेहरे पर मुस्कान देखते ही बनती थी। प्राचार्य सतीश कुमार मत्छाल ने जहां चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी तो वहीं प्लेसमेंट के अधिकारियों की भी पीठ थपथपाई।

उन्होंने बताया कि 12 नवंबर को भी हिमाचल प्रदेश में बद्दी से वर्धमान कंपनी द्वारा राजकीय आइटीआइ कैथल व की 27 छात्राओं का चयन किया गया था। इस अवसर पर जेएपीओ सतवीर ¨सह, वर्ग अनुदेशक राजपाल ¨सह, जसवंत ¨सह, अनिल कुमार, सत्यवान, सुनील कुमार, अनिल कुमार, रमन कुमार, जितेंद्र कुमार, राजरानी उपस्थित थे। ------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.