Move to Jagran APP

अशोक तंवर बोले, सुरजेवाला सीएम बने तो दिल्ली कौन संभालेगा

प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष अशाेक तंवर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता रणदीप सुरजेवाला को सीएम उम्‍मीदवार बनाए जाने के सवाल पर कहा कि वह सीएम बन गए तो दिल्‍ली कौन संभालेगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 04 May 2017 09:24 AM (IST)Updated: Thu, 04 May 2017 09:24 AM (IST)
अशोक तंवर बोले, सुरजेवाला सीएम बने तो दिल्ली कौन संभालेगा
अशोक तंवर बोले, सुरजेवाला सीएम बने तो दिल्ली कौन संभालेगा

जेएनएन, कैथल। हरियाणा कांग्रेस के अध्‍यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने यहां व्‍यापारियों से मिलने के दौरान उनके एक सवाल पर असमंजस पर पड़ गए। रणदीप सुरजेवाला को अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार बनाए जाने के सवाल पर उन्‍हाेंने कहा कि ऐसा किया तो फिर दिल्‍ली कौन संभालेगा। दरअसल सुरजेवाला कांग्रेस के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता हैं और तंवर का इसी ओर इशारा था।

loksabha election banner

अशोक तंवर यहां नई अनाज मंडी का दौरा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने किसानों और आढ़तियों का हालचाल जाना। इसी दौरार वह सुरजेवाला को लेकर असमंजस में पड़ गए। एक आढ़ती ने उनसे कहा कि कैथल के विधायक रणदीप सिं सुरजेवाला इतने बड़े नेता हैं। प्रदेशाध्यक्ष होने के नाते आपको उन्हें सीएम पद का उम्मीदवार बनाना चाहिए। इस पर तंवर ने कहा कि सुरजेवाला को अगर सीएम उम्मीदवार बनाएंगे तो दिल्ली कौन संभालेगा। सुरजेवाला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया प्रभारी हैं तो उनकी ज्यादा जरूरत दिल्ली में है।

यह भी पढ़ें: विधानसभा के विशेष सत्र के लिए एजेंडा जारी, कई मुद्दों पर हंगामे के आसार

इस अवसर पर तंवर ने राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर निशाने साधे। उन्‍होंने कहा कि मनोहर लाल सरकार ने प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया है। हर वर्ग स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। आढ़तियों को प्रशासन द्वारा बेवजह परेशान किया जा रहा है। तंवर ने मौके पर ही मार्केट सचिव को फोन कर आढ़तियों की समस्याओं के जल्द हल करवाने की बात कही।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में न्यायिक सेवा के 53 अधिकारियों के तबादले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.