Move to Jagran APP

मेरे पास 30 एमएलए होते तो सरकार ना गिरा देता : अभय

इनेलो के विधायक पूर्व नेता प्रतिपक्ष इनेलो अभय चौटाला ने बरोदा उपचुनाव को लेकर तैयार हो रहे वातावरण में भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस और जजपा को भी घेरने को प्रयास किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 09:16 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 09:16 AM (IST)
मेरे पास 30 एमएलए होते तो सरकार ना गिरा देता : अभय
मेरे पास 30 एमएलए होते तो सरकार ना गिरा देता : अभय

पंकज आत्रेय, कैथल: इनेलो के विधायक पूर्व नेता प्रतिपक्ष इनेलो अभय चौटाला ने बरोदा उपचुनाव को लेकर तैयार हो रहे वातावरण में भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस और जजपा को भी घेरने को प्रयास किया। अभय कैथल में इनेलो जिला कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के एक बयान पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, अगर मेरे पास 30 एमएलए होते तो मैं 100 फीसदी सरकार गिरा देता। भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मंशा ठीक नहीं है। मुख्यमंत्री कह रहे हैं वही जीतेंगे, हुड्डा कह रहे हैं वह जीतेंगे। लेकिन दोनों में से बरोदा से कोई नहीं लड़ेगा। राज्यसभा में ही जब कांग्रेस ने तीसरा उम्मीदवार नहीं उतारा। भाजपा की बी टीम कांग्रेस है। भाजपा ने सुभाष चंद्रा का एहसान उतारने के लिए दीपेंद्र हुड्डा को बनवाया। चौटाला ने कहा कि सरकार तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही चला रहे हैं। अगर भूपेंद्र सिंह हुड्डा यह सरकार गिराना चाहते हैं तो वे ईमानदारी से आगे बढ़ें। वे जिस दिन अपनी नीयत साफ करके इस काम में जुट जाएंगे तो फिर मैं भी सरकार गिराने में उनकी मदद कर दूंगा।

loksabha election banner

अभय ने जजपा पर हमला बोलते हुए कहा, इस पार्टी के दो या तीन एमएलए ही ऐसे होंगे, जो सरकार के साथ रहना चाहते हैं। उनसे सरकार के पक्ष में बयान तो दिलवा सकते हैं, लेकिन मैंने सारे टटोल लिए हैं। सब खफा हैं। पिछले दिनों खुद भाजपा के एमएलए रो रहे थे कि उनकी तो तहसीलदार भी नहीं सुनता। बॉक्स

मुझे लोग गोली देने वाला कहते हैं

अभय चौटाला ने कहा कि लोग तो हमें गोली देने वाला कहते हैं। उन्हें (जजपा) को तो कहते हैं कि वह मिठी गोली देते हैं और मैं खारी देता हूं। फिर मैंने उनसे सवाल किया कि उनकी मिठी अच्छी है या फिर खारी। मेरे वाली को अच्छी बताकर ही जजपा में गए लोग बड़ी संख्या में घर वापसी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.