Move to Jagran APP

कलायत के पिछड़ेपन को दूर करना मेरा काम : कमलेश ढांडा

कलायत विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर मैदान में उतरी कमलेश ढांडा के अंबाला रोड कैथल स्थित निवास स्थान पर पहुंचे तो यहां कुछ लोग घर के बाहर तो कुछ अंदर खाट व कुर्सियों पर बैठे हुए थे। आठ से दस लोग अंदर बैठक में हार-जीत को लेकर चर्चा करने में व्यस्त थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 09:18 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 09:18 AM (IST)
कलायत के पिछड़ेपन को दूर करना मेरा काम : कमलेश ढांडा
कलायत के पिछड़ेपन को दूर करना मेरा काम : कमलेश ढांडा

सुरेंद्र सैनी, कैथल : कलायत विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर मैदान में उतरी कमलेश ढांडा के अंबाला रोड कैथल स्थित निवास स्थान पर पहुंचे तो यहां कुछ लोग घर के बाहर तो कुछ अंदर खाट व कुर्सियों पर बैठे हुए थे। आठ से दस लोग अंदर बैठक में हार-जीत को लेकर चर्चा करने में व्यस्त थे। एक युवक हाथ में ट्रे लेकर आया और चाय के कप लोगों की तरफ किए। कुछ ने चाय ली तो कुछ ने कहा अभी घर से लेकर आया हूं, तो एक बुजुर्ग ने कहा मैं तो फीकी चाय लेता हूं, एक कप दोबारा फीकी चाय का ले आना। अंदर बैठे लोगों ने गिलास से चाय खत्म ही की थी कि तभी प्रत्याशी कमलेश ढांडा हाथ जोड़ते हुए अंदर पहुंची तो सभी अपनी सीट से उठे और राम-राम करते हुए कहा कि चुनाव ठीक चल रहा है बस तीन दिनों और जोर लगा दयो, हमें जीत से कोई नहीं रोक सकता।

loksabha election banner

प्रत्याशी कमलेश ढांडा ने कहा कि ये सब जनता के प्रयास से संभव होगा। एक बार सारे मिलकर विधायक बना दयो, कलायत के पिछड़ेपन को दूर करवाना ही मेरी प्राथमिकता रहेगी। कमलेश ढांडा सुबह नौ से रात को 2 बजे तक चुनाव प्रचार में रहती हैं। सुबह मीठी दही के साथ एक रोटी खाकर प्रचार शुरू होता है। दोपहर व रात का भोजन कार्यकर्ताओं के साथ ही करती हैं। इस दौरान 120 से 125 जगह पर चाय कार्यक्रम होते हैं।

बाक्स-महिलाओं को नहीं आने दूंगी कोई दिक्कत

सुबह नौ बजे के करीब प्रत्याशी कमलेश ढांडा घर से हलके के गांव में प्रचार के लिए निकलती है। बेटा तुषार सहित बेटियां व परिवार के सदस्य अलग-अलग रूट बनाकर मतदाताओं से संपर्क करने के लिए घर से निकल पड़ते हैं। कमलेश सबसे पहले गांव सहारण में पहुंचती है। जहां उसका ग्रामीण फूल-मालाओं से स्वागत करते हैं। यहां करीब आठ जगह चाय होती है। इस दौरान चुनाव प्रचार के साथ महिला मतदाताओं से हंसी-मजाक भी होता है। एक महिला से कमलेश कहती है कि बहन इस बार मेरा ख्याल राखियो। जीत के बाद महिलाओं व बेटियों के हितों को लेकर काम करना ही उनकी प्राथमिकता रहेगी। भाजपा ने महिलाओं व बेटियों के लिए काफी योजनाएं लागू की हैं, उन योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले, इसे लेकर महिलाओं को सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। इसके बाद प्रत्याशी कमलेश ढांडा ने कलायत अनाज मंडी का दौरा किया। जहां व्यापारियों, किसान व मजदूरों से मिलते हुए वोट को लेकर समर्थन मांगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.