जागरण संवाददाता, कैथल : सेक्टर 21 स्थित जिमखाना क्लब में रॉयल फिटनेस जिम का उद्घाटन किया गया। जिम का उद्घाटन जेसीआई इंडिया के जोन डायरेक्टर जेसी वरुण जैन, सचिन मित्तल व अमित बंसल ने किया। जिम के संचालक संदीप भारद्वाज ने बताया कि जिम में अत्याधुनिक मशीनें हैं और वे स्वयं एक प्रशिक्षित व अनुभवी ट्रेलर है। जिम में सभी सुविधाएं जैसे स्ट्रैंथ ट्रेनिग कार्डियों, क्रॉस फिट, एरोबिक्स, योगा पुरुष व महिलाएं दोनों के लिए उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि इससे पहले वे कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की जिम व इंडियन स्पाइनल इंजूरी सेंटर में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। सभी तकनीक व ज्ञान से लबरेज एक प्रशिक्षक के पास शारीरिक गतिविधियां करने से स्वास्थ्य ज्यादा लाभान्वित होता है। वे अपने कार्य के लिए सदा समर्पित रहते हैं। उन्होंने बताया कि असक्षम व्यक्ति व पैरा एथलीट के लिए विशेष ट्रेनिग की जिम पूरा प्रबंधन है। वरुण जैन ने रॉयल फिटनेस क्लब का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने शहर को एक अच्छी जिम व अच्छे प्रशिक्षक की सौगात दी है। शहर वासियों को इसका लाभ उठाना चाहिए।

किसी के लिए भी स्वस्थ शरीर से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं हो सकता व स्वास्थ्य सबसे बड़ा उपहार है। क्लब के प्रबंधक केएल वर्मा ने बताया के जिम शुरू हो चूका है व क्लब की अन्य गतिविधियां भी जल्दी शुरू होगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप