संवाद सहयोगी, सीवन: हलका विधायक ईश्वर सिंह ने बुधवार को सीवन का दौरा किया व लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका मौके पर ही समाधान किया। इसके बाद बाबा नारायण दास सत्संग भवन में उन्होंने कहा कि वह हलका में विकास कार्य करवाने के लिए कृतसंकल्प हैं। विकास कार्यों के लिए पैसों की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने सीवन में सात नई गलियां बनाने की मौके पर ही मंजूरी दी। सरपंच प्रतिनिधि अमरेंद्र खारा से कहा कि इन गलियों का निर्माण जल्द से जल्द होना चाहिए व नालों की सफाई करवाने के निर्देश दिए।

हलका विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि पहले भी उन्होंने विधायक व राज्यसभा का सदस्य रहते सीवन में खूब विकास कार्य करवाए हैं और अगले पांच वर्षों में पूरे हलके में विकास कार्यों की गंगा बहेगी। उन्होंने कहा कि सीवन में डीएवी स्कूल को जाने वाला मुख्य मार्ग, अनाज मंडी वाला मार्ग जो कि डेरा गुरदासपुर जाता है उसका निर्माण जल्द होगा। इस बारे में अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं।

ईश्वर सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार बनी है, उसी तर्ज पर दिल्ली में भी होने वाले विधानसभा चुनावों में भी भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का तो राजनीतिक वजूद की समाप्त होता जा रहा है। दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस को तो उम्मीदवार भी नहीं मिल रहे हैं। विपक्षी दलों की नीति व नीयत में खोट है। इस मौके पर सुरेंद्र सरदाना, सुधीर मिड्ढा, डॉ.राजेंद्र चुटानी, जितेंद्र सरदाना, मोहन लाल अश्क, साहनी जेई, संजय सरदाना मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस