जागरण संवाददाता, कैथल :

सीआइए वन पुलिस ने एफसीआइ गोदाम में क्लर्क की नौकरी लगाने के नाम पर तीन लाख 50 हजार रुपये हड़पने के आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान देवबन गांव निवासी बेटा दिनेश व पिता बलवान ¨सह के रूप में हुई। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

31 दिसंबर 2017 को सिटी थाना पुलिस में देबवन गांव निवासी बलवान ¨सह ने पुलिस को शिकायत दी थी। आरोप लगाया था कि उसके बेटे विक्रम को एफसीआइ गोदाम में क्लर्क के पद पर सरकारी नौकरी लगवाने के लिए आरोपितों ने साढ़े तीन लाख रुपये लिए थे। आरोपितों ने धोखाधड़ी करते हुए फर्जी तरीके से तैयार किया गया पहचान पत्र, नियुक्ति पत्र व अनुमोदित लेटर घर भेज दिया। जब वे इसे लेकर विभाग में गए तो सच्चाई सामने आई। विक्रम को नौकरी देने से विभाग ने मना कर दिया। जब आरोपितों से इस बारे में संपर्क किया तो वे गुमराह करने लगे। आरोपितों से पैसे मांगे तो जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। तब से आरोपित फरार चल रहे थे। पुलिस ने अब आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

सड़क हादसे में एक की मौत

कैथल : गांव देवबन के नजदीक हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान देवबन गांव निवासी रामफल के रूप में हुई। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेटे अमित कुमार निवासी देवबन की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस