Move to Jagran APP

कांवड़ लेकर आ रही महिला से तीन कावड़ियों ने की छेड़छाड़

हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रही महिला से तीन कावड़ियों ने छेड़छाड़ की। जब उसके पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। मामले की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ जयबीर ¨सह ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 11:32 PM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 11:32 PM (IST)
कांवड़ लेकर आ रही महिला से  तीन कावड़ियों ने की छेड़छाड़
कांवड़ लेकर आ रही महिला से तीन कावड़ियों ने की छेड़छाड़

जागरण संवाददाता, कैथल : हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रही महिला से तीन कावड़ियों ने छेड़छाड़ की। जब उसके पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। मामले की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ जयबीर ¨सह ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में हिसार की एक कालोनी निवासी महिला ने बताया कि वे अपने पति के साथ हरिद्वार कावड़ लेने के लिए गई थी। वहां से गंगाजल लेकर वापस अपने घर को लौट रहे थे। उनके दो छोटे बच्चे भी साथ हैं। मंगलवार की रात को टीक गांव के पास पहुंचने पर उसने एक गाड़ी चालक से लिफ्ट ली। एक बच्चे सहित वे गाड़ी में बैठ गई, जबकि दूसरा बच्चा उसके पति के साथ पैदल आ रहा था। इस गाड़ी में कई महिलाएं भी मौजूद थी जो कावड़ लेकर आ रही थी। टीक गांव के नजदीक से ही एक युवक भी उनके साथ बैठ गया, जबकि दो युवकों ने पैदल चलकर आने की बात कही।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पिहोवा चौक आने पर वह उतर गई। उक्त युवक भी वहीं उतर लिया। उसके फोन में बैलेंस नहीं था तो उसने पति के पास फोन मिलाने को लेकर युवक से मोबाइल फोन मांगा तो वह झगड़ा करने लगा। कुछ देर बाद आरोपित युवक के साथी भी वहां आ गए। तीनों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उसके पति ने वहां पहुंचकर जब विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। तीनों ने जान से मारने की धमकी भी दी। सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत पर जींद के गांव डुमरखां निवासी र¨वद्र कुमार, कर्मबीर ¨सह व गुरनाम ¨सह के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.