जागरण संवाददाता, कैथल : हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रही महिला से तीन कावड़ियों ने छेड़छाड़ की। जब उसके पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। मामले की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ जयबीर ¨सह ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में हिसार की एक कालोनी निवासी महिला ने बताया कि वे अपने पति के साथ हरिद्वार कावड़ लेने के लिए गई थी। वहां से गंगाजल लेकर वापस अपने घर को लौट रहे थे। उनके दो छोटे बच्चे भी साथ हैं। मंगलवार की रात को टीक गांव के पास पहुंचने पर उसने एक गाड़ी चालक से लिफ्ट ली। एक बच्चे सहित वे गाड़ी में बैठ गई, जबकि दूसरा बच्चा उसके पति के साथ पैदल आ रहा था। इस गाड़ी में कई महिलाएं भी मौजूद थी जो कावड़ लेकर आ रही थी। टीक गांव के नजदीक से ही एक युवक भी उनके साथ बैठ गया, जबकि दो युवकों ने पैदल चलकर आने की बात कही।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पिहोवा चौक आने पर वह उतर गई। उक्त युवक भी वहीं उतर लिया। उसके फोन में बैलेंस नहीं था तो उसने पति के पास फोन मिलाने को लेकर युवक से मोबाइल फोन मांगा तो वह झगड़ा करने लगा। कुछ देर बाद आरोपित युवक के साथी भी वहां आ गए। तीनों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उसके पति ने वहां पहुंचकर जब विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। तीनों ने जान से मारने की धमकी भी दी। सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत पर जींद के गांव डुमरखां निवासी र¨वद्र कुमार, कर्मबीर ¨सह व गुरनाम ¨सह के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस