जागरण संवाददाता, कैथल : आरकेएसडी कॉलेज ऑफ फार्मेसी में दो दिवसीय फार्मेसी सप्ताह के तहत आयोजित कार्यक्रम का रविवार को समापन हुआ। दूसरे दिन के सत्र का उद्घाटन मुख्यातिथि पवन चौधरी ने किया।

इस मौके पर चेयरमैन साकेत मंगल, प्रधान डॉ. पीसी मित्तल, उप प्रधान रमेश गुप्ता, जनरल सेक्रेट्री अमित चौधरी भी उपस्थित रहे। कॉलेज के विद्यार्थियों ने दूसरे दिन फॉर्मेसी के विभिन्न विषय पर आधारित पोस्टर प्रदर्शनी लगाई। जिस का मूल्यांकन प्रो. एसके गुप्ता व प्रो. अनिल जिदल ने किया। दूसरे दिन भी कॉलेज के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी रंगारंग प्रस्तुति दी। सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों एकल नृत्य, डांस, गिद्दा व भांगड़ा में अपनी शानदार प्रस्तुति देकर सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।

प्रधान डॉ. पीसी मित्तल ने अपने संबोधन में सभी विद्यार्थियों की भागीदारी की सराहना भी की। चेयरमैन साकेत मंगल, बीएड कॉलेज के प्रधान सुनील चौधरी, प्रो. एस के गुप्ता व पवन कुमार चौधरी ने भी अपने भाषण में सभी विधाओं को सराहा और विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम का समापन पुरस्कार वितरण समारोह के साथ किया गया।

कार्यक्रम में कॉलेज के सायंकालीन सत्र के प्रधान नवनीत गोयल, डॉक्टर प्यारेलाल, डॉ. विनोद मित्तल, डॉ. वीके सिंह, प्राचार्य एसके गोयल, प्राचार्य कमलेश संधू ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। अंत में फार्मेसी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एससी अरोड़ा ने आने वाले सभी अतिथियों का धन्यवाद किया। मंच संचालन सुनैना अग्रवाल व हरजिद्र कौर ने किया। इस मौके पर समारोह में डॉ. रश्मि मनचंदा, डॉ. रेखा, डॉ. उपासना, डॉ. अजय पाल सिंह व सुरेश नायडू सहित कॉलेज के अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस