Move to Jagran APP

डीसी ने किया विभागों की तरफ से लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन

नगर पालिका राजौंद में खुले दरबार के दौरान विभिन्न विभागों की तरफ से प्रदर्शनी लगाई गई। इनमें बिजली स्वास्थ्य जन स्वास्थ्य कृषि एवं किसान कल्याण पशुपालन बागवानी शिक्षा एडीसी कार्यालय सिचाई चुनाव विभाग के साथ-साथ अन्य विभागों ने सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी नीतियों की जानकारी देने के लिए प्रदर्शनी लगाई गई थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 09:27 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 09:27 AM (IST)
डीसी ने किया विभागों की तरफ से  लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन
डीसी ने किया विभागों की तरफ से लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन

संवाद सहयोगी, राजौंद : नगर पालिका राजौंद में खुले दरबार के दौरान विभिन्न विभागों की तरफ से प्रदर्शनी लगाई गई। इनमें बिजली, स्वास्थ्य, जन स्वास्थ्य, कृषि एवं किसान कल्याण, पशुपालन, बागवानी, शिक्षा, एडीसी कार्यालय, सिचाई, चुनाव विभाग के साथ-साथ अन्य विभागों ने सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी नीतियों की जानकारी देने के लिए प्रदर्शनी लगाई गई थी। इसका अवलोकन डीसी सुजान सिंह ने किया और सभी संबंधित विभागों को निर्देश दिए कि वे लोगों को अपने-अपने विभाग से संबंधित चलाई जा रही योजनाओं के बारे में अवगत करवाएं। इसके साथ-साथ कार्यालय में आने वाले आम जन को भी सरकार की योजनाओं के बारे में बताएं, ताकि सभी लोग अनेक महत्वाकांक्षी योजनाओं का लाभ उठा सके।

loksabha election banner

निर्माणधीन नपा कार्यालय का किया निरीक्षण

डीसी सुजान सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा की गई घोषणा के तहत राजौंद में बन रहे 1 करोड़ 66 लाख की राशि से नगर पालिका कार्यालय का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्य में तेजी लाकर इसे जल्द पूरा करवाया जाए, ताकि लोगों को सेवाओं का लाभ एक ही छत के नीचे मिल सके।

इसके साथ-साथ सभी कार्य समय पर पूरा करें और साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें। उपायुक्त ने निरीक्षण के दौरान पटवार भवन का भी दौरा किया और संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि भवन का रख-रखाव ठीक रखें। इसके साथ-साथ साफ-सफाई और अनुशासन को बनाकर रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.