Move to Jagran APP

पुलिस कार्रवाई से अपराधियों के हौंसले पस्त : आस्था मोदी

- सोसायटी ने पहली महिला एसपी व चेयरमैन अरुण सर्राफ को किया सम्मानित फोटो संख्या : 30, 31

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Dec 2017 08:24 PM (IST)Updated: Wed, 20 Dec 2017 08:24 PM (IST)
पुलिस कार्रवाई से अपराधियों के हौंसले पस्त : आस्था मोदी
पुलिस कार्रवाई से अपराधियों के हौंसले पस्त : आस्था मोदी

- सोसायटी ने पहली महिला एसपी व चेयरमैन अरुण सर्राफ को किया सम्मानित

loksabha election banner

फोटो संख्या : 30, 31

जागरण संवाददाता, कैथल : उमंग उत्सव वेलफेयर सोसायटी ने हरियाणा वन विकास निगम के चेयरमैन अरुण सर्राफ व कैथल की पहली महिला एसपी आस्था मोदी को सम्मानित किया। सोसायटी के प्रधान कमलदेव मित्तल, उपप्रधान रवि जेटली व महासचिव डॉ. विजय कुमार व सदस्यों ने स्मृति-चिन्ह व शॉल भेंट की गई। अरुण सर्राफ उमंग उत्सव वेलफेयर सोसायटी के स्थाई सदस्य भी हैं। शहर के एक होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। एसपी आस्था मोदी ने कहा कि जनता पुलिस को सहयोग दे। जनता के सहयोग से ही अपराधियों के हौंसले पस्त होंगे। आपराधिक घटनाएं कम होंगी तो आम नागरिक पुलिस के अभेद सुरक्षा कवच में अपनी ¨जदगी अमन चैन से व्यतीत करेगा। सोसायटी के सेवा कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह की संस्थाएं पुलिस व जिला प्रशासन की सहयोगी बनकर क्षेत्र में कानून व्यवस्था कायम रखने और प्रशासन तंत्र को मजबूती प्रदान करने में अहम भूमिका निभा सकती हैं। चेयरमैन अरुण सर्राफ ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने इस शहर के समग्र विकास के लिए जो दायित्व उनको सौंपा है वह उस पर खरे उतरने का भरसक प्रयास करेंगे। सोसायटी के प्रमुख सहयोगी एवं समाजसेवी प्रो. एलएम ¨बदलिश ने सोसायटी के कार्यक्रमों में वजीफा कार्यक्रमों को जोड़ने का आह्वान किया। सोसायटी के प्रधान कमलदेव मित्तल व महासचिव डॉ. विजय कुमार ने चेयरमैन अरुण सर्राफ व पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी के जीवन पर प्रकाश डाला।

बॉक्स

सोसायटी से जुड़कर मिल रहा समाज सेवा का मौका :

उपप्रधान रवि जेटली ने कहा कि सोसायटी के सेवा कार्यक्रमों से जुड़ कर उन्हें भी समाज सेवा करने का मौका मिला है। असहाय, जरूरतमंद और पीड़ित लोगों की पीड़ा को जानकर उसे सेवा के माध्यम से मदद करने का अवसर मिलता है। चेयरमैन अरुण सर्राफ अब एक बड़ी राजनीतिक हस्ती के रूप में सामने आए हैं और वे जन कल्याण के कार्यक्रम चलवाकर लोगों की मदद के लिए आगे आएं। कार्यक्रम में मंच संचालन सोसायटी के सदस्य महेंद्र खन्ना ने किया।

बॉक्स

ये रहे कार्यक्रम में मौजूद :

समारोह में सोसायटी के कार्यकारिणी सदस्य सुनील चौधरी, राहुल खुरानिया, विजय अग्रवाल, डॉ. ते¨जद्रपाल ¨सह, अमित सेठ, बृज बंसल, बख्शीश गिरधर, नरेंद्र गुप्ता, विनोद मित्तल, इंद्रजीत सरदाना, सुषम कपूर, खुरानिया, वरुण जैन, सुनील चुघ, रवि ¨सघल, डॉ. सतीश, डॉ. नवीन बंसल, डॉ. किरण वी कुमार, आशिमा मेहता, निशा अरोड़ा, मोनिका कौशिक, बृजमोहन गुप्ता, बृजलाल मित्तल, पवन बंसल, मुकेश गर्ग व सतपाल सिकरी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.